ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLove Horoscope August 12 New possibilities will open for these zodiac signs including Pisces love life will improve Astrology in Hindi

लव राशिफल 12 अगस्त: मीन समेत इन राशि वालों के लिए खुलेंगी नई संभावनाएं, सुधरेगी लव लाइफ

Love horoscope : राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार और रिश्तों का आंकलन किया जाता है। ज्योतिषाचार्य से जानिए आज किन राशि वालों के लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किनका दिन रहेगा शानदार...

लव राशिफल 12 अगस्त: मीन समेत इन राशि वालों के लिए खुलेंगी नई संभावनाएं, सुधरेगी लव लाइफ
Saumya Tiwariज्योतिषाचार्य नीरज धनखेर,नई दिल्लीFri, 12 Aug 2022 07:10 AM
ऐप पर पढ़ें

मेष: आप ज्यादा उदार शैली की ओर झुकते हैं, और आपके लिए अत्यधिक उद्दाम और दिखावटी होने का कठिन समय होता है। हालांकि आज आपका कोई करीबी वास्तव में मांगलिक साबित हो सकता है। उनकी अपेक्षा के भारी भार से उबरने से बचने के लिए, आपको खुद को गला घोंटने से बचाने के लिए कठोर होने की आवश्यकता हो सकती है। याद रखें, हर चीज के लिए एक सही समय और एक उचित सेटिंग होती है। 

वृषभ : आज आप अपने आप को तरोताजा महसूस करेंगे और अपने रोमांटिक जीवन को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार रहेंगे। चूंकि इस कार्य में वास्तव में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति शामिल है, इसमें आपके जीवन को हमेशा के लिए बदलने की क्षमता है। ऐसा प्रतीत होता है कि आप दोनों के एक साथ होने के रास्ते में कई चीजें खड़ी हो गई हैं, जिनमें कुछ ऐसी भी हैं जो अनावश्यक और अनुचित दोनों लगती हैं। अभी आपके पास चीजों को बदलने की ताकत है, इसलिए पहल करें। 

करियर राशिफल 12 अगस्त: मिथुन समेत इन राशि वालों की बढ़ेंगी जिम्मेदारियां, कार्यस्थल पर हो सकती है तारीफ

मिथुन : आज परछाईं से कुछ निकल सकता है। यह संभव है कि घटनाओं की एक श्रृंखला मिश्रित हो जाए, या यह कि आप किसी जानकारी की गलत व्याख्या करते हैं, लेकिन परिणाम आपके लिए बहुत अच्छा काम कर सकता है, खासकर यदि यह आपको किसी बेहद खास व्यक्ति के करीब बनने की अनुमति देता है। भ्रम की स्थिति में, निश्चिंत रहें कि यह आपके लाभ के लिए काम करेगा। 

कर्क: रिश्ते ज्यादातर देने और पाने पर आधारित होते हैं, और अभी आप दोनों के बारे में गहराई से जानते हैं। यदि यह कुछ ऐसा है जो आपको किसी भी तरह से परेशान करता है, तो आपके दिल में नाराजगी को बरकरार रखते हुए एक सुखद चेहरे पर रखने का कोई उद्देश्य नहीं है। इस समस्या की प्रकृति पर चिंता व्यक्त की जानी चाहिए। सौभाग्य से, आप अब इसके बारे में खुले और दयालु हो सकते हैं। इसलिए अपने आप को विनम्रता से व्यक्त करें।

सिंह: आज आप गहन और विचारोत्तेजक बातचीत करना पसंद करेंगे। आपके पास उस व्यक्ति के लिए अपनी भावनाओं के बारे में बात करने का मौका है, जिसमें आप रोमांटिक रुचि रखते हैं, लेकिन यह संभव है कि आपको अतीत से किसी ऐसे मुद्दे के बारे में स्पष्ट रूप से बात करने की आवश्यकता हो जो आप दोनों को परेशान कर रहा हो। इसके अंतर्निहित महत्व की समझ प्राप्त करें और आपने अपने दिन का अधिकतम लाभ उठाया होगा। 

कन्या: प्रेम और प्रतिबद्धता के मूल्य को कम करके नहीं आंका जा सकता। आप अपने आप से एक प्रतिबद्धता बना सकते हैं, भले ही आपके पास प्यार करने के लिए कोई महत्वपूर्ण व्यक्ति न हो और प्रत्येक दिन को पूरी तरह से जीएं, जबकि आप सही व्यक्ति के साथ आने की प्रतीक्षा करते हैं। यदि आप प्रतिबद्ध हैं, तो अपनी प्राथमिकताओं को रीसेट करने और अपने साथी की जरूरतों को जानने वाले व्यक्ति बनने में कभी देर नहीं होती है। बेहतर के लिए बदलने में कभी देर नहीं होती। 

तुला: आज आप किसी व्यस्त परिवार की उन्मत्त गतिविधियों में पूरी तरह से फंस जाने का जोखिम उठा सकते हैं। जब आप प्रतिबद्ध होते हैं, तो ऐसी जगह का पता लगाना वास्तव में चुनौतीपूर्ण हो सकता है, जहां आप दुनिया से कुछ समय के लिए विचार करने या आराम करने के लिए बच सकें। लेकिन चीजों को बेहतर बनाने के लिए आपको सहयोग करने की जरूरत है और अगर इसका मतलब है कि अपने साथी को अपने इरादों के बारे में आश्वस्त करना, तो ऐसा ही हो।

राशिफल 12 अगस्त: मकर समेत इन राशि वालों के अनाप-शनाप खर्चे होंगे, ये लोग नीली वस्तु रखें पास

वृश्चिक: जिस संबंध के बारे में आपने सोचा था कि वह हमेशा के लिए रहेगा, उसके अन्य लक्ष्य अभी आपके दिमाग में हैं। दूसरों के रोमांटिक जीवन के बारे में नकारात्मक बातचीत से आपका ध्यान रिश्ते के लक्ष्यों से दूर हो सकता है। कितना अमूल्य और अनोखा प्यार हो सकता है, इसका स्मरण आपको एक नया दृष्टिकोण प्रदान कर सकता है कि आप क्या चाहते हैं और आप अपने प्यार को कैसे प्रदर्शित करना चाहते हैं। 

धनु: आपको अपने गहरे विचारों और भावनाओं को किसी अन्य व्यक्ति तक पहुंचाने के तरीके में सुधार करने की आवश्यकता है, जिसे आप अपनी हर चीज के योग्य मानते हैं। यह झिझक और संदेह के कुछ उदाहरणों के साथ आ सकता है, लेकिन इस तरह की चीजों के बारे में असुरक्षा की भावना होना सामान्य है। आप उनके साथ क्या करते हैं और आप इन विचारों के बारे में कैसा महसूस करते हैं, यह महत्वपूर्ण है। 

मकर: आपके और आपके पार्टनर के बीच संबंध मजबूत हो रहे हैं। अपने नियंत्रण को दयालु और सम्मानजनक तरीके से लागू करना आसान है। आपके ड्राइव और दृढ़ संकल्प के कारण यह आपके लिए अपनी रोमांटिक साझेदारी के लिए निर्धारित हर उद्देश्य को प्राप्त करने का मार्ग प्रशस्त करता है। उन तरीकों की एक सूची बनाएं जिनसे आप आशा करते हैं कि आपका रोमांटिक जीवन फल-फूलेगा और इसे वहां रखें जहां आप इसे आसानी से देख सकें। 

कुंभ: आज रोमांस हर जगह है, यहां तक ​​कि छोटी-छोटी चीजों में भी जिसे आप सामान्य रूप से हल्के में लेते हैं। जब आप घर से बहुत दूर नहीं जाते हैं, तो आप अवसरों की दुनिया खोलते हैं। अपने रिश्ते की स्थिति की परवाह किए बिना प्यार का अनुभव करने के लिए अपनी गुफा से बाहर निकलना आवश्यक नहीं है। आज की रात एक तारीख की रात हो सकती है, और यदि आप भोजन या खाना पकाने के साथ कुछ भी करने की योजना बना रहे हैं, तो यह एक जादुई अनुभव हो सकता है।

मीन: अभी रिश्ते एक बीकन का काम करते हैं, लेकिन आपके लिए अपने आस-पास के सभी स्नेह की पूरी तरह से सराहना करना मुश्किल हो सकता है। यद्यपि आप कभी-कभी प्रेमी के साथ समस्याओं से निपटने के लिए सुस्त होने की प्रतिष्ठा रखते हैं, अब यह बात करने का समय है कि प्यार क्या है और आपके लिए इसका क्या अर्थ है। बंद करने और चुप रहने के बजाय खुलो और बोलो। यह आपके लिए नई संभावनाएं खोलेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें