ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मलव राशिफल 13 अप्रैल: वृषभ राशि वाले अतीत के बारे में सोचकर न करें समय बर्बाद, इनकी होगी किसी खास से मुलाकात

लव राशिफल 13 अप्रैल: वृषभ राशि वाले अतीत के बारे में सोचकर न करें समय बर्बाद, इनकी होगी किसी खास से मुलाकात

राशिफल के जरिेए राशियों के भविष्य का पता चलता है। ग्रहों की स्थिति मानव जीवन पर विशेष असर डालती है। जानें ग्रहों की स्थिति से आज किन राशि वालों की लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव -

लव राशिफल 13 अप्रैल: वृषभ राशि वाले अतीत के बारे में सोचकर न करें समय बर्बाद, इनकी होगी किसी खास से मुलाकात
Saumya Tiwariनीरज धनखेर,नई दिल्लीThu, 14 Apr 2022 08:16 AM
ऐप पर पढ़ें

मेष: अपने प्रेमी को बताएं कि आप उनकी कितनी सराहना करते हैं। अपने साथी की तारीफ करने के लिए समय निकालें। अगर आपने हाल ही में साथी की उपेक्षा की है, तो वे असुरक्षित महसूस नहीं कर सकते हैं। एक अनोखे तरीके से अपनी चिंता व्यक्त करके उनकी कंपनी को महत्व दें।

वृषभ: जो कुछ भी आपको जीवन में आगे बढ़ने से रोक रहा है, उसे अपने आप को जाने दें। आपको अतीत के बारे में सोचकर समय बर्बाद करना जरूरी नहीं है; ऐसा करना केवल आपको नीचा दिखाने का काम करेगा। अगर आप पिछले तनाव को छोड़ सकते हैं और अपना ध्यान उस पर लगा सकते हैं जो आप वास्तव में चाहते हैं।

राशिफल 13 अप्रैल: इन राशि वालों के लिए आज का दिन वरदान समान, मिलेगी आशातीत सफलता

मिथुन: यह संभव है कि आप यह देखना शुरू कर रहे हैं कि आपकी वर्तमान साझेदारी किस तरह से काम की है। आप रिश्ते के स्थापित होने के कारण घुटन महसूस कर रहे होंगे। यह संभव है कि आपको और आपके साथी को फिर से करने के लिए कुछ व्यक्तिगत स्थान और समय की आवश्यकता हो। साथी के साथ नजदीकी बनाएं।

कर्क: आज आपकी किसी के साथ मुलाकात संभव है। आज एक नए रोमांटिक संबंध में पहला कदम सितारे आपके पक्ष में हैं। जिस व्यक्ति के बारे में आप सोच रहे हैं वह समझ नहीं पा रहा है कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं। हो सकता है कि वह आपसे बातचीत करने का प्रयास करें।

सिंह: आप किसी विशेष के बारे में अपने विचार साझा करने के लिए उत्सुक महसूस कर सकते हैं। इस समय आप लव लाइफ में आशावादी हो सकते हैं। रिश्ते में बंधे लोग पार्टनर को नजर अंदाज न करें। परिवार के साथ समय बिताएं।

कन्या: यह एक ऐसा दिन है जो आपके और आपके महत्वपूर्ण दूसरे के बीच गहन क्षणों का कारण बन सकता है। जब तक बहुत जरूरी न हो तो काम से थोड़ा ब्रेक लें और अपने साथी के साथ कुछ समय बिताने का प्रयास करें। आपको और आपके प्रियजन को एक दूसरे का आनंद लेना चाहिए। समय के साथ आपका रिश्ता बेहतर होगा।

तुला: हवा सौहार्दपूर्ण वातावरण से भरी हुई है। आपके प्रियजन आपको दिखाएंगे कि वह आपसे कितना स्नेह करते हैं। विस्मयकारी वातावरण को समझने की कोशिश न करें जो आपको घेरे हुए है। आज के अस्तित्व का एक भी क्षण बर्बाद मत करें। 

करियर राशिफल 13 अप्रैल: ऑफिस में इस राशि के जातक आ सकते हैं जांच के दायरे में, इन्हें मिलेगा नौकरी का प्रस्ताव

वृश्चिक: सुनिश्चित करें कि आप आज अपना सर्वश्रेष्ठ दिखें क्योंकि आप बहुत अधिक जोश महसूस करने वाले हैं। अपने लुक को निखारने के लिए कुछ नए एक्सेसरीज पर निवेश करें। एक रोमांटिक साथी के साथ सगाई में शामिल हो सकते हैं, आप एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लें।

धनु: क्योंकि पिछली घटनाएं योजना के अनुसार नहीं हुई हैं, आप अपने प्यार में निराशा महसूस कर सकते हैं। यह दुनिया का अंत नहीं है क्योंकि आप इस समय का उपयोग अपने पुनर्मूल्यांकन के लिए कर सकते हैं। अपने साथी से उम्मीदें रखें। अगर आप जो चाहते हैं उसके बारे में बेहतर विचार रखते हैं तो एक साथी ढूंढना आसान हो जाएगा।

मकर: इस तथ्य के बावजूद कि आपका वर्तमान संबंध अच्छा है, इसे वापस ट्रैक पर पाने के लिए आपकी सहायता की आवश्यकता है। आपकी सामान्य दिनचर्या से सुखद बदलाव की पेशकश करते हैं। इसे ज्यादा गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। आज अपने पार्टनर के लिए अपनी भावनाओं पर नजर रखें।

कुंभ: आपकी लव लाइफ एक बेहतर मोड़ लेने वाली है। शादी की तलाश में रहें, क्योंकि आपको अवसर मिल सकते हैं। एक बार आपका मिशन पूरा हो जाने के बाद, आप राहत की सांस लेंगे। एक सफल विवाह सुनिश्चित करने के लिए, आपको जल्दी से अपना निर्णय लेना चाहिए और बहुत अधिक समय बर्बाद किए बिना विवरण को अंतिम रूप दें।

ग्रहों के राजकुमार होने जा रहे इस राशि में उदित, 12 अप्रैल से इन राशि वालों को मिलेगी अपार सफलता

मीन: अभी प्यार की तलाश बंद करो और बस पल में जियो। आज आराम से लो। अपने दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं। दोस्तों के साथ बहुत मजा और आनंद लेने की उम्मीद कर सकते हैं।

epaper