ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLove horoscope aaj ka rashifal 22 january 2022 future predictions todays lucky and unlucky zodiac signs rashi on love Astrology in Hindi

Love Horoscope: मेष, कन्या, तुला वालों को आज मिलेंगे शुभ समाचार, बन रहे हैं विवाह के योग

Love Horoscope Rashifal Today : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है। हर राशि की लव लाइफ, करियर और स्वभाव अलग होता है। राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार और रिश्तों का आंकलन...

Love Horoscope: मेष, कन्या, तुला वालों को आज मिलेंगे शुभ समाचार, बन रहे हैं विवाह के योग
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 22 Jan 2022 10:43 AM
ऐप पर पढ़ें

Love Horoscope Rashifal Today : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है। हर राशि की लव लाइफ, करियर और स्वभाव अलग होता है। राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार और रिश्तों का आंकलन किया जाता है। ज्योतिषाचार्य से जानिए आज 22 जनवरी को किन राशि वालों के लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किनका दिन रहेगा शानदार। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

मेष : आज आप उत्साह के मूड में रहेंगे। अपने साथी के साथ रोमांटिक होना एक अच्छा विचार होगा। यह आपको अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और दैनिक दिनचर्या से दूर होने का मौका देगा।

13 फरवरी तक सूर्य रहेंगे मकर राशि में, इन राशियों का चमकेगा भाग्य, खूब करेंगे तरक्की

वृष : अपने दिमाग को साफ रखें ताकि आप अपनी मनचाही चीज़ों को अपनी ओर आकर्षित कर सकें। सिंगल्स जल्द ही एक नए संभावित लव पार्टनर से मिल पाएंगे। कुछ सामाजिक समारोहों और कार्यक्रमों के लिए बाहर जाएं, विशेष रूप से आध्यात्मिक विषयों से संबंधित। आप किसी के साथ सार्थक चर्चा में शामिल होंगे और आपसी संबंध बेहतर होंगे।

मिथुन: अपने विचारों को प्रवाहित होने दें और उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपके लिए मायने रखती हैं। कठिन समय का सामना कर रहे जोड़ों को एक संकल्प की दिशा में काम करने की जरूरत है। अपने साथी को सार्थक बातचीत में शामिल करें। सिंगल्स को दिन में सपने देखना छोड़ना होगा और उनसे बात करनी होगी जिनकी वे प्रशंसा करते हैं।

कर्क: अपने आप पर कोमल रहें और अपने आप को उन अनुभवों के लिए खोलें जिनके आप वास्तव में हकदार हैं। जब आप रोमांटिक जीवन पर अपना समय समर्पित करने की बात करते हैं तो आप बहुत चुनिंदा लगते हैं। अगर पुराने रिश्ते फिर से उभरने की कोशिश कर रहे हैं तो इसे नजरअंदाज न करें। बदलाव को महसूस करें और संभावित संभावना को पूरा करने के लिए तैयार रहें और संकोच न करें।

सिंह:  खुद को आराम दें, क्योंकि सितारे चाहते हैं कि आप अपने जीवन में जो साजिश रच रहे हैं, उससे विराम लें। दोस्तों से मिलें या अपने प्रियजनों के साथ बाहर जाएं और कुछ मनोरंजक गतिविधियों की योजना बनाएं। चारों ओर आनंद का अनुभव करें और हवा में प्यार महसूस करें। विवाहित जोड़ों को अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में एक-दूसरे की मदद करने की जरूरत है।

मंगल के राशि परिवर्तन से इन 4 राशियों का हुआ भाग्योदय, देखें क्या आप भी हैं इस लिस्ट में शामिल

कन्या: आज आपके प्रेम जीवन में सामंजस्य बना रहेगा। इस समय आपका रिश्ता जिस तरह आगे बढ़ रहा है, उससे आप काफी संतुष्ट हैं। इससे आपको अपने भविष्य को लेकर सुरक्षा का अहसास हुआ है। विवाहित जोड़ों को एक साथ मिलकर और प्रशंसा के कुछ शब्दों को साझा करके दिन का अधिकतम लाभ उठाने की जरूरत है।

तुला: साधारण व्यवहार आपको अपने आसपास के लोगों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखने में मदद करेगा। अपने प्रेम जीवन में ज्यादा भावुक न हों अन्यथा आप इसे बर्बाद कर सकते हैं। अपने परिवार, मित्र, बुजुर्गों से बात करें क्योंकि उनका मार्गदर्शन आपको सही रास्ते पर चलने में मदद करेगा। विवाहित जोड़ों को ऐसे निर्णय लेने से बचना चाहिए जो प्रेम बिगाड़ सकते हैं।

वृश्चिक: आज आप आनंद के मूड में रहेंगे क्योंकि आपका साथी जीवन में आपकी जरूरत का पूरा सहयोग देगा। आपका प्रिय व्यक्ति आपके लिए प्रशंसा से भरा होगा। आधे दिन के बाद, आप करीबी दोस्तों से मिलने और मस्ती भरे पलों का आनंद लेने की योजना बना सकते हैं। विवाहित जोड़ों को अपने दिन में कुछ सामाजिक गतिविधियों को जोड़ने की जरूरत है।

धनु: आज आपकी भावनात्मक ऊर्जा आपको वैराग्य की ओर ले जाएगी। हो सकता है कि आप देर से अपने साथी के व्यवहार से पूरी तरह से सहज न हों, जिससे आपको उनके इरादों पर संदेह हो सकता है। अपने दिमाग में संदेह और व्यामोह को बढ़ावा न दें, इसके बजाय अपने साथी से इसके बारे में बात करें। यह पैसा वसूल होगा।

मकर: दूसरों के साथ अपने बंधन को बेहतर बनाने का एक तरीका लंबी और सार्थक बातचीत करना है। आपसी हित की किसी भी चीज के बारे में बातचीत करें। यह एक स्थायी प्रभाव होगा और काफी हद तक एक शाश्वत और पूर्ण संबंध की ओर ले जा सकता है। विवाहित लोगों  को अपनी भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करने की आवश्यकता है।

कुंभ : बीते दिनों की कुछ अनसुलझी बातचीत अब सुलझ सकती है। अगर आप अपनी भावनाओं को अपने साथी के सामने रखना चाहते हैं, तो नम्रता और स्पष्टता के साथ ऐसा करें। आप जो महसूस करते हैं उसे कहें और अपने आप को संयमित न करें। उन बातों पर गौर करें, जिनके कारण परेशानियां उत्पन्न हुई हैं और उन्हें जल्द से जल्द इसे हल करें।

मीन:  अगर कुछ ऐसा सामने आने लगे जो नया लगता है, तो गहराई तक जाने और उसे तलाशने का लक्ष्य रखें। आपको कुछ आश्चर्यजनक मिल सकता है जो आपके प्रेम जीवन को बेहतर के लिए बदल देता है। विवाहित जोड़ों को एक साथ कुछ आध्यात्मिक गतिविधियों की योजना बनानी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें