ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मLove Rashifal : आज खुलेगा इन 5 राशियों की किस्मत का ताला, प्रेमी के साथ बिताएंगे समय

Love Rashifal : आज खुलेगा इन 5 राशियों की किस्मत का ताला, प्रेमी के साथ बिताएंगे समय

Love rashifal : राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार और रिश्तों का आंकलन किया जाता है। ज्योतिषाचार्य से जानिए आज किन राशि वालों के लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किनका दिन रहेगा शानदार...

Love Rashifal : आज खुलेगा इन 5 राशियों की किस्मत का ताला, प्रेमी के साथ बिताएंगे समय
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 02 Oct 2022 07:39 AM
ऐप पर पढ़ें

Love Horoscope Rashifal Today : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है। हर राशि की लव लाइफ, करियर और स्वभाव अलग होता है। राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार और रिश्तों का आंकलन किया जाता है। ज्योतिषाचार्य से जानिए आज 2 अक्टूबर को किन राशि वालों के लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किनका दिन रहेगा शानदार। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

मेष: आपमें से उन लोगों के लिए यह एक सकारात्मक समय है जो अपने रोमांटिक जीवन को और अधिक रोमांचक बनाने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं। प्रतिबद्ध जोड़ों को अपने प्यार के लिए कुछ भी त्याग करने के लिए तैयार रहना चाहिए। अपने साथी को सुरक्षित महसूस कराने के लिए अपने साथी के लिए अपनी भावनाओं को अपने साथी को बताना चाहिए। विश्वास बनाकर अपने रिश्ते को लचीला बनाएं।

वृषभ: भावनात्मक संबंध उस व्यक्ति के करीब आने की कुंजी है जिसकी आप परवाह करते हैं। कलात्मक या संगीत प्रयासों में आपकी प्रतिभा के कारण आपका प्रेमी आपकी ओर अधिक आकर्षित हो सकता है। हल्के-फुल्के मूड को बनाए रखें और घर में होने वाली किसी भी समस्या या परेशानी का जिक्र करने से बचें।

मिथुन: आपका प्रेम जीवन खिलखिलाएगा क्योंकि आप अपने साथी द्वारा की गई हर मांग को पूरा करने के लिए तैयार रहेंगे और यदि उनकी कोई प्राथमिकता नहीं भी है तो भी आप उनका पूरा ख्याल रखते हुए उन्हें खुश करने का प्रयास करेंगे। एक उत्पादक और आनंददायक दिन की परिणति आपके प्रिय के साथ बिताई गई एक सुखद शाम होगी।

राशिफल : आज ग्रहों की स्थिति बेहद शुभ, मेष, मिथुन, कर्क वालों का जागेगा सोया हुआ भाग्य, ज्योतिषाचार्य से जानें अपनी राशि का हाल

कर्क: जब जीवन में वास्तव में मायने रखने वाली चीजों की बात आती है, तो यह गुणवत्ता के बारे में है, संख्या के बारे में नहीं। अपने किसी खास के साथ एक पल भी बर्बाद मत करो; आपको मिलने वाले हर अवसर का अधिकतम लाभ उठाएं। आप अपने प्रियजन का ध्यान यह दिखाकर प्राप्त कर सकते हैं कि आप उनका सम्मान करते हैं, उन पर भरोसा करते हैं और उनके साथ सहयोग करते हैं।

सिंह: अभी आपका महत्वपूर्ण अन्य यह सोच सकता है कि स्वयं होना पर्याप्त नहीं है। हालांकि वे आपके गंभीर व्यवहार को अलगाव के लिए भूल सकते हैं, जिससे उन्हें विश्वास हो सकता है कि आप उनके द्वारा कही गई या आपके साथ की गई किसी बात से परेशान हैं। उन पर विश्वास करें और उन्हें बताएं कि आपके दिल में उनके लिए एक सुरक्षित जगह है।

कन्या: प्रेम संबंध दिखाने के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है। यह संभावना है कि आप अपने आंतरिक स्व के साथ तालमेल बिठा रहे हैं और एक वांछनीय ऊर्जा विकीर्ण कर रहे हैं। यदि आपको लगता है कि आपका साथी आपको उसी तरह समझने और स्वीकार करने में सक्षम है, तो आपको यह कहने में कोई झिझक नहीं होगी कि आपके मन में क्या है।

तुला: यदि आप अपने पेशेवर जीवन से संबंधित चिंताओं के लिए अपने समय और प्रयास का एक बड़ा हिस्सा समर्पित कर रहे हैं, तो आपको उस व्यक्ति के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताना पड़ सकता है जिसे आप प्यार करते हैं। आपका आधिकारिक स्वभाव इस समय अपने चरम पर होगा, जिससे आपकी साझेदारी में गतिविधियों की झड़ी लग सकती है। सुनिश्चित करें कि आप क्षमा चाहते हैं और एक विनम्र स्वर बनाए रखें।

मकर, कुंभ, धनु, मिथुन, तुला वाले शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या से मुक्ति के लिए दशहरा के दिन करें ये छोटा सा उपाय

वृश्चिक: आज आपका कोई करीबी आपके चिंतनशील व्यवहार की गलत व्याख्या कर सकता है। संचार अंतराल को बंद करने के प्रयास में, आप बहुत जल्दी बोल सकते हैं और गलत समझे जाने का जोखिम उठा सकते हैं। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे आपको सिर्फ खुद को बेहतर महसूस कराने के लिए जल्दी करना चाहिए। पता करें कि समस्या का कारण क्या है और समस्या का समाधान करें।

धनु: किसी प्रियजन को एक त्वरित फोन कॉल वह सब हो सकता है जिसकी आज जरूरत है, इस तथ्य के बावजूद कि यह आपके एजेंडे में सबसे ऊपर नहीं है। संचार को बेहतर बनाने के उनके प्रयासों में सहयोग करना आपके लिए मुश्किल हो सकता है। ऐसा महसूस हो सकता है कि आप एक-दूसरे की बातें सुनने के बजाय एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। एक-दूसरे की मंशा को समझना जरूरी है।

मकर: आप अपने साथी या संभावित प्रेम रुचि के साथ अपनी राय साझा करने के लिए ललचा सकते हैं, लेकिन आप उचित बातें कहने के बारे में चिंतित हो सकते हैं। आपके रिश्ते के लिए सबसे अच्छा क्या हो सकता है जो आप वास्तव में विश्वास करते हैं, इसलिए आपको इस संघर्ष का सामना करना पड़ सकता है। अपने आप में सुरक्षित रहें और जो कुछ भी होता है उसके लिए दूसरे व्यक्ति को दोष न दें।

कुंभ: यह कोई संयोग नहीं है कि आप अपने प्यार के विकल्पों को लेकर भ्रमित हैं। आपकी भाषा और भावनाओं की प्रस्तुति बोल्ड हो सकती है जिसके कारण आप चुलबुले के रूप में सामने आ सकते हैं। इसके अलावा, आप भावनात्मक स्तर पर किसी अन्य व्यक्ति के साथ निकटता के लिए तरस रहे हैं। इसमें शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। लेकिन विनम्र और विनम्र रहें।

अक्टूबर में 5 ग्रहों की बदलेगी चाल, मेष, कन्या, तुला, वृश्चिक वाले होंगे सबसे अधिक प्रभावित, जान लें अपनी राशि का हाल

मीन: आप अपने जीवन में रोमांटिक संबंधों को किस तरह से संचालित करते हैं, इस पर नए सिरे से विचार करें। खुले दिमाग को बनाए रखने के लिए सावधान रहें और उस स्थिति के पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करें जिसमें आप चीजों को स्पष्ट रूप से नहीं देख रहे हैं, क्योंकि इन पर आपके ध्यान की आवश्यकता होगी। आप प्रतिध्वनित हो रहे हैं, लेकिन कुछ परिवर्तनों से भी गुजर रहे हैं।

epaper