ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मLove Horoscope 26 november: आज इस राशि के लोगों के बीच बढ़ेगा कनेक्शन, आपस में बातचीत से बढ़ेगा प्यार

Love Horoscope 26 november: आज इस राशि के लोगों के बीच बढ़ेगा कनेक्शन, आपस में बातचीत से बढ़ेगा प्यार

मेष राशि-आज का दिन दूसरों से मिलने उनके साथ दिन बाहर बिताने का है और आपसे मिलकर लोगों को पता चलेगा कि आप कितने स्मार्ट, इंगेजिंग पर्सन हैं। आप खुद नहीं जानते कि आप बातों बातों में कितनी महत्वपूर्ण जान

Love Horoscope 26 november: आज इस राशि के लोगों के बीच बढ़ेगा कनेक्शन, आपस में बातचीत से बढ़ेगा प्यार
Anuradha Pandeyनीरज धनखेर,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 07:34 AM
ऐप पर पढ़ें

मेष राशि-आज का दिन दूसरों से मिलने उनके साथ दिन बाहर बिताने का है और आपसे मिलकर लोगों को पता चलेगा कि आप कितने स्मार्ट, इंगेजिंग पर्सन हैं। आप खुद नहीं जानते कि आप बातों बातों में कितनी महत्वपूर्ण जानकारी पिक कर लेते हैं। जिससे आपकी लवलाइफ में भी आगे बढ़ने के रास्ते खुल सकते हैं। आज का दिन अगला कदम उठाने के लिए बिल्कुल सही है। 
 

वृष राशि: आपकी सहानुभूति का लेवल आपके पार्टनर के लिए बहुत खास है। आपका पार्टनर इसे महसूस भी करता है। अगर आप अपने पार्टनर के साथ रिलेशनशिप में थोड़ा आसअवासन दिखाते हैं तो आपको पार्टनर की तरफ से भी  इमोश्नल और  फिजिकल सपोर्ट मिलेगा।  अच्छी तरह से बात करने के लिए आज समय निकालें और ध्यान से सुनें और आप देखेंगे कि आपका कनेक्शन कैसे बढ़ता है। चीजों का पीछा करने के बजाय उन्हें अपने पास आने दें।

मिथुन: यह एक ऐसा समय है जब आफको एक पार्टनर की खास जरूरत है। इस समय आपको अपने पार्टनर के साथ अपने जिंदगी के महत्वपूर्ण फैसलों को पूरा करना है। आप उनके साथ अपने जिंदगी के उन उसूलों को भी शेयर करना चाहते हैं, जिनको फ आज तक मानते चले आए हैं। आप स्वयं संपत्ति को अधिक महत्व नहीं देते हैं, लेकिन आपका पार्टनर जो इमोशनल और बात आपके सामने रखें, उसे महत्व दें, सिर्फ अपने इमोशनल को इंपोर्टेंस देना अच्छा नहीं। 


कर्क: आज थोड़ा सतर्क रहने का दिन है आज आपको अपने प्रेमी को ज़रूरत से ज़्यादा देना उल्टा पड़ सकता है। रिश्ते में देना और लेना दोनों पक्षों के लिए अच्छा है, लेकिन अपने पास्ट के साथ भटक जाना और फिर नाराजगी महसूस करना आसान है। अपने साथी की मदद करने से पहले अपनी जरूरतों और भावनाओं का ख्याल रखें। इसके बाद आप एक खुशहाल जगह पर होंगे।

सिंह: आज ऒफिस में किसी नए व्यक्ति के साथ घुलने-मिलने का मन करेगा। आप उनसे मिलना और बातचीत करना चाहेंगे। आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि हो सकता है कि दूसरा व्यक्ति अपने व्यक्तिगत कारणों से आपके बारे में वैसा ही महसूस न करे। इसलिए देखें कि आप अपनी भावनाओं को कैसे व्यक्त करते हैं ।

कन्या -जीवनसाथी आज आपको असुरक्षित महसूस होने की वजह दे सकता है। अगर आपका पार्टनर मदद करने के लिए कुछ ज्यादा ही आगे आ रहा है, तो यह आपको असहज महसूस करवा सकता है। अगर आप सिंगल हैं, तो किसी और के साथ कमिटेड होने की कल्पना करना कठिन हो सकता है। इन चीजों से भागने की अपनी इच्छा को एक तरफ रख दें और चीजों को सोचने के लिए खुद को कुछ समय दें। यदि आप अंत नहीं करना चाहते हैं, तो दिन की शुरुआत में सीमाएं बना लें। 

तुला: आज आपको कोई ऐसा जानकार मिलेगा, जो आपके लिए बहुत काइंड तो होगा साथ ही आपको प्रोत्साहित भी करेगा।  ऐसा एक होने वाला लाइफ पार्टनर बी कर सकता है।  याद रखें कि आप उस दोस्त से अच्छी खबर सुन रहे होंगे, इसलिए पूरा ध्यान दें और अपने विचारों को उन तक पहुंचाने का अवसर न चूकें। उस व्यक्ति के साथ एक बॉन्ड बनाने के लिए अपनी पहल करें।

वृश्चिक: आज आप फ़्लर्ट करने और कुछ जुनून दिखाने की चाहत कर सकते हैं। कुछ भी नहीं करने में समय बर्बाद मत करो, लेकिन वही उबाऊ गतिविधियों को  नदोहराएं। एक हेल्दी रिलेशनशिप के लिए डेट पर जाना जरूरी है, भले ही आप लंबे समय से साथ हों। एक रोमांटिक शाम की योजना बनाएं और शाम को मज़ेदार बनाएं।

मकर: आपकी रोमांटिक लाइफ आज बहुत अच्छी रहने वाली है, इतनी अच्छी कभी नहीं थी। इस खास दिन पर अपनी एक होकर रहें और थोड़ा बाहर निकलकर अपने प्यार को सेलीब्रेट करें। थोड़ी देर के लिए अपनी परवाह छोड़ दें और अपने पार्टनर पर ध्यान दें; वे आज सिर्फ आपकी ही अटेंशन के हकदार हैं।

कुम्भ राशि: हाल ही में मिले किसी रोमांटिक रिश्तो को लेकर देखे गए सपने को टूटते हुए देखकर आज उदास महसूस कर सकते हैं। अगर आपने बहुत समय और कोशिश के बाद खोज नहीं की है, तो आपको अपने आप से नीचे नहीं उतरना चाहिए। अगर आप अपनी सोशल लाइफ में आगे बढ़ते हैं और दिलचस्प नए लोगों से मिलते हैं, तो आप कभी नहीं जान पाएंगे कि आप अपने जीवन के प्यार से कब मिल सकते हैं।


मीन राशि: आज सच बोलने के लिए समय ठीक है। यदि आप हाल ही में प्यार में हैं और अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहते हैं, तो अब इसे बाहर निकालने का समय है। दूसरे व्यक्ति के लिए, आप अपनी गहरी भावनाओं को उन तरीकों से व्यक्त करने में सक्षम होंगे जो वे वास्तव में समझेंगे। आज आप इतने लंबे समय से सोच रहे थे उसे शेयर करें। अपनी कुंठाओं को दूर करने से आप काफी बेहतर महसूस करेंगे।