DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएम मोदी का 8 नंबर से है गहरा नाता, जानें क्या है ये कनेक्शन

pm narendra modi  ani

अंक ज्योतिष की मानें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गहरा नाता है। दऱअसल जन्म की तारीख के अंकों का योग 8 हो तो आपका अंक 8 होता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर को होता है। अंक ज्योतिष के अनुसार इनके जन्म तिथि के अंकों का जोड़ 8 है। अंक ज्योतिष के अनुसार मूलांक 8 वाले व्यक्ति बहुत ही परिश्रमी होते है। ये लोग हर बात को गंभीरता से सोचते हैं। 

UP VIP SEATS Results LIVE: वाराणसी से विशाल जीत की ओर पीएम मोदी, अमेठी में राहुल को स्मृति ने पछाड़ा, जानें 12 वीआईपी सीटों का हाल

ऐसे लोग बहुत अनुशासित, महत्वाकांक्षी, तो होते ही हैं, साथ ही आध्यात्म की ओर भी इनका झुकाव होता है। हम सिर्फ इसी 8 अंक के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, नरेंद्र मोदी का शपथ, नामांकन और बड़े फैसलों से भी इसका खास क्नेक्शन है। हालांकि ये महज एक संयोग हो सकता है, लेकिन आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं किन नंबर 8 के इन कनेक्शन और मोदी की सफलताओं से क्या साबित होता है। आइए जानते हैं क्या है पीएम मोदी का 8 अंक से गहरा नाता:

दरअसल पीएम मोदी ने 26 मई 2014 को प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। इस तारीख के अंकों का जोड़ भी 8 है। वहीं 26 अप्रैल को पीएम मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन भरा था। 8 नवंबर 2016 को रात 8 बजे प्रधानमंत्री मोदी ने नोटबंदी का बड़ा फैसला लिया था। पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक का फैसला भी 26 फरवरी को लिया गया था। यही नहीं इस बार 17वीं लोकसभा के लिए वो चुनाव लड़ रहे हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha election result 2019: PM Modis number 8 connection according to numerology
Astro Buddy