ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLibra Weekly Horoscope Tula Rashi ka Sapthaik Rashifal 31 december 2023 6 januray 2024 future predictions

तुला साप्ताहिक राशिफल : उथल- पुथल के लिए रहें तैयार, 6 जनवरी तक का समय बेहद महत्वपूर्ण

Libra Horoscope Tula Rashi Ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह सातवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कन्या राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कन्या मानी जाती है।

तुला साप्ताहिक राशिफल : उथल- पुथल के लिए रहें तैयार, 6 जनवरी तक का समय बेहद महत्वपूर्ण
Yogesh Joshiडॉ जे एन पांडे,नई दिल्लीMon, 01 Jan 2024 06:11 AM
ऐप पर पढ़ें

Libra Weekly Horoscope, तुला साप्ताहिक राशिफल : खुला संचार व्यक्तिगत और कार्यालय दोनों जीवन को खुशहाल बनाता है। आर्थिक रूप से आप अच्छे हैं और महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए सक्षम हैं। हालांकि, इस सप्ताह छोटी-मोटी बीमारी की आशंका है। खुली चर्चा के माध्यम से प्रेम संबंधी समस्याओं का समाधान करें। आप कार्यालय में अच्छे परिणाम देंगे जिससे करियर में प्रगति का मार्ग प्रशस्त हो सकता है। समृद्धि है लेकिन स्वास्थ्य की चिंता करने की आवश्यकता है। इस सप्ताह जीवन में उथल- पुथल रहने की संभावना है। सप्ताह के अंत तक महत्वपूर्ण बदलाव हो सकते हैं।

लव राशिफल- जब आप किसी पुराने रिश्ते में वापस जाएं तो सावधान रहें। कुछ तुला राशि वालों की मुलाकात किसी पूर्व प्रेमी से होगी जिससे खुशियां वापस आ सकती हैं लेकिन विवाहित जातकों को वैवाहिक जीवन में परेशानी हो सकती है। प्यार के मामले में यह सप्ताह उत्तम रहेगा। सिंगल तुला राशि वालों की यात्रा के दौरान या किसी समारोह में किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। कुछ लंबे समय से चले आ रहे प्रेम संबंध जो टूटने की कगार पर थे उन्हें नया जीवन मिलेगा।

इन तारीख में जन्मे लोगों को साल 2024 में मिलेंगे शुभ समाचार, चमकेगा भाग्य का सितारा

करियर राशिफल- ऑफिशियल जीवन में कोई बड़ी उलझन नहीं रहेगी। कुछ तुला राशि वालों को स्थान परिवर्तन देखने को मिलेगा। यह सरकारी कर्मचारियों, स्वास्थ्य देखभाल पेशेवरों और वकीलों के पेशेवर जीवन में अधिक दिखाई देगा। वकीलों और डॉक्टरों के लिए यह सप्ताह अत्यधिक व्यस्त रहेगा। अच्छे प्रदर्शन के बावजूद कुछ तुला राशि वाले फीडबैक से खुश नहीं होंगे। इससे मनोबल पर असर पड़ सकता है. यदि आप नौकरी बदलने की योजना बना रहे हैं तो सप्ताह का दूसरा भाग अच्छा रह सकता है।

Happy New Year Wishes 2024 : नववर्ष के मौके पर शेयर करें खूबसूरत Photos, Wallpapers, Messages, Shayari, Quotes
 
आर्थिक राशिफल- धन के मामले में यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा। कोई बड़ी परेशानी नहीं होगी और यह सुनिश्चित करेगा कि आप शेयर बाजार या सट्टा व्यवसाय में निवेश करने के लिए अच्छे हैं। आप आत्मविश्वास के साथ रियल एस्टेट में निवेश कर सकते हैं। वाहन खरीदने या छुट्टियों पर विदेश यात्रा पर भी विचार करें। सप्ताह के पहले भाग में कुछ तुला राशि वालों को संपत्ति भी विरासत में मिलेगी।

Happy New Year 2024 wishes: नए साल पर इन लेटेस्ट मैसेज से दें अपनों को शुभकामनाएं
 
स्वास्थ्य राशिफल- हृदय संबंधी परेशानी वाले जातकों को अपने स्वास्थ्य में छोटी-मोटी जटिलताएं देखने को मिलेंगी। कुछ तुला राशि वालों को अस्पताल में भर्ती होने की भी आवश्यकता हो सकती है। सीढ़ियों का उपयोग करते समय या भारी वस्तुएं ले जाते समय भी सावधान रहें। मधुमेह और उच्च रक्तचाप आपको बुरा समय दे सकते हैं। तुला राशि की महिला जातकों को तनाव और माइग्रेन की शिकायत हो सकती है और बच्चों को खेलते समय हल्की चोट लग सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें