ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLibra Weekly Horoscope Tula Rashi ka Sapthaik Rashifal 28 januray to 3 febuary 2024 future predictions

तुला साप्ताहिक Rashifal : इस सप्ताह रहें बड़े बदलावों के लिए तैयार, बदल सकता है आपका भाग्य

Libra Horoscope Tula Rashi Ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह सातवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कन्या राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कन्या मानी जाती है।

तुला साप्ताहिक Rashifal : इस सप्ताह रहें बड़े बदलावों के लिए तैयार, बदल सकता है आपका भाग्य
Anuradha Pandeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 28 Jan 2024 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

Libra Weekly Horoscope, तुला साप्ताहिक राशिफल : तुला राशि के लोगों को इस वीक याद रखना चाहिए कि वे इस वीक अपनी शादी से जुड़े फैसले माता -पिता की रजामंदी से लें। आज कोई बड़ी व्यावसायिक चुनौती नहीं होगी। अपनी हेल्थ के बारे में सावधान रहें।

इस सप्ताह तुला राशि का प्रेम राशिफल
लवलाइफ  में अपनी कमिटमेंट दिखाएं। आपको इमोशंस को अपने पार्टनर के प्रति सच्चा रखना है। इससे आपको संतुष्टि मिलेगी और आपकी संतुष्टी का लेवल अच्छा रहेगा। कुछ लंबे-दूर के रिलेशनशिप वाले भी आज खुश हो सकते हैं। आपको समस्या का विश्लेषण करने की ज़रूरत है।एक साथ अधिक समय बिताकर रोमांस और इमोशंस को शेयर करने में कम्युनिकेशन आपके लिए एक बड़ा रोल निभाएगा। आपका  पार्टनर भी आपके साथ बैठना पसंद करता है, जो लोग सिंगल हैं उन्हें पहले कोई दिलचस्प इंसान मिलेगा। आपको वह इंतना अच्छा लगेगा कि आप  आत्मविश्वास के साथ उसे प्रपोज कर सकते हैं क्योंकि सप्ताह का दूसरा भाग इसके लिए अच्छा है।

इस सप्ताह तुला करियर राशिफल
जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें सप्ताह के अंत से पहले नौकरी मिल जाएगी। यह वीक आपके लिएकई बदलाव ला रहा है, जो आपकी किस्मत बदलने वाले हो सकते हैं। तुला राशि वाले जो बिक्री में हैं,मार्केटिंग,कला और प्रकाशन में काम कर रहे हैं उन्हें इस सप्ताह अपनी योग्यता साबित करने के अच्छे मौके होंगे। ऑफिस में आपको क्रिएटिव रहने की जरूरत है और ऑफिस की राजनीति से भी दूर रहना चाहिए। अपने बिजनेस पार्टनर के साथ अच्छे संबंध रखें और तुरंत व्यावसायिक निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। बजाय, सही कॉल करने से पहले गहराई से सोचें।

इस सप्ताह तुला धन राशिफल
पैसों के मामले में आप अच्छे हैं। सभी आपके लोन चुका दिए जाएंगे जबकि व्यापारियों को धन मिलेगा। धम के मामले में यह वीक बहुत खास है। संपत्ति खरीदने के लिए समृद्धि का उपयोग करें। तुला राशि वाले किसी जरूरतमंद को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए भी आगे बढ़ सकते हैं।

इस सप्ताह तुला स्वास्थ्य राशिफल
स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों को लेकर लापरवाही न बरतने का ध्यान रखें। हार्ट संबंधी बीमारी के इतिहास वाले तुला राशि के लोग हो सकते हैं। सप्ताह के पहले भाग में उलझनें रहेंगी। कुछ महिलाओं को जोड़ों में दर्द होगा जबकि बच्चों को वायरल बुखार हो सकता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें