Hindi Newsधर्म न्यूज़Libra Weekly Horoscope Tula Rashi ka Sapthaik Rashifal 28 April-4 May 2024 future predictions

तुला साप्ताहिक राशिफल :आने वाले 7 दिन बेहद शुभ,लव लाइफ बढ़िया, आर्थिक मामलों में रहेंगे लकी

Libra Weekly Horoscope Tula Rashi Ka Saptahik Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह सातवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कन्या राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कन्या मानी जाती है।

Arti Tripathi डॉ जेएन पांडे, नई दिल्लीSun, 28 April 2024 01:45 PM
हमें फॉलो करें

Libra Weekly Horoscope, तुला साप्ताहिक राशिफल  28 अप्रैल- 4 मई 2024 : इस सप्ताह पार्टनर से बातचीत के जरिए रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। कुछ जातकों को प्रोफेशनल लाइफ में कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। यह सप्ताह निवेश के मामले में भी बेहद शुभ रहने वाला है। आइए जानते हैं तुला राशि का साप्ताहिक राशिफल...

लव लाइफ : इस सप्ताह सिंगल जातकों के नए रिलेशनशिप की शुरुआत हो सकती है। जो लोग अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं, वह पैरेंट्स से पार्टनर की मुलाकात करा सकते हैं और मैरिज के लिए परमिशन ले सकते हें। रिलेशनशिप में साथी के इमोशन्स को लेकर थोड़ा सेंसिटिव रहें। साथी से ऐसी कोई बात डिस्कस न करें, जिससे रिश्तों में कड़वाहट बढ़े। पार्टनर की प्राइवेसी का खास ध्यान रखें। इस वीक आप प्रेमी को सरप्राइज गिफ्ट भी दे सकते हैं। 

करियर : ऑफिस में कार्यों की नई जिम्मेदारी लेने में संकोच न करें। इस वीक ऑफिस पॉलिटिक्स के चलते प्रोफेशनल लाइफ में छोटी-मोटी दिक्कतें रहेंगी। कार्यों का दबाव बढ़ेगा। कुछ प्रोजेक्ट पर दोबारा काम करना पड़ सकता है। चुनौतियों से न घबराएं और सफलता प्राप्त करने के लिए निरंतर प्रयास करते रहें। इस वीक विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी। ट्रेडर्स को आय में वृद्धि के कई अवसर मिलेंगे।

आर्थिक स्थिति : आर्थिक मामलों में भाग्यशाली रहेंगे। लेकिन सप्ताह की शुरुआत में स्टॉक, ट्रेड और नए बिजनेस में इनवेस्ट करने का डिसीजन न लें। कुछ जातक नए लोकेशन पर नया बिजनेस स्टॉर्ट कर सकते हैं। आपको प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों से छुटकारा मिलेगा। नौकरीपेशा वालों को अप्रेजल हो सकता है। सप्ताह के अंत में भाई-बहन या दोस्तों की आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है।

सेहत : पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाए रखें। अपने डाइट पर ध्यान दें। कुछ जातकों को इस सप्ताह ब्लड शुगर या लंग से जुड़ी बीमारियों का सामना करना पड़ल सकता है। एल्कोहल और तंबाकू के सेवन से परहेज करें। प्रेग्नेंट लेडीज को एडवेंचर एक्टिविटी में सावधानी से शामिल होना चाहिए।

ऐप पर पढ़ें