ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLibra Weekly Horoscope Tula Rashi ka Sapthaik Rashifal 26 november 2 December 2023 future predictions

Tula साप्ताहिक राशिफल : खुशियों भरा रहेगा यह Week, पैसा, job, विदेश टूर सब मिलेगा

Tula Rashi ka Sapthaik Rashifal: ऑफिस में आपकी पर्फोर्मेंस अच्छी रहेगी। कुछ तुला राशि वाले नौकरी के सिलसिले में विदेश चले जाएंगे, जबकि बिजनेस डेवलपर्स और सेल्सपर्सन पूरे सप्ताह टूर पर रहेंगे। छात्र पर

Tula साप्ताहिक राशिफल : खुशियों भरा रहेगा यह Week, पैसा, job, विदेश टूर सब मिलेगा
Anuradha Pandeyलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 26 Nov 2023 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

आपकी वित्तीय स्थिति अच्छी है और इसका मतलब है कि ऐशो आराम और सुख सुविधाओं की चीजें जैसे घरेलू उपकरण, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और फैशन एक्सेसरीज खरीदने के लायक है। अगर काफी दिनों से कोई गाड़ी या बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह वीक अच्छा है। रियल एस्टेट में निवेश करने के लिए भी दिन बहुत अच्छा है। आप किसी जरूरतमंद मित्र या भाई-बहन को आर्थिक तौर पर मदद करने को अच्छा समझते है, लेकिन इस बात का भी ध्यान रखें कि अगर आपको जरूरत है, तो क्या वह आपको आर्थिक सहायता दे सकता है। घर में मंगलकार्य होंगे।

ऑफिस में आपकी पर्फोर्मेंस अच्छी रहेगी। कुछ तुला राशि वाले नौकरी के सिलसिले में विदेश चले जाएंगे, जबकि बिजनेस डेवलपर्स और सेल्सपर्सन पूरे सप्ताह टूर पर रहेंगे। छात्र परीक्षाओं में सफल होंगे और प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने वाले उम्मीदवार भी अच्छे मार्क्स के साछ पास होंगे। इस वीक कोई डील करते समय सावधान रहें। खासकर साइन करने हों तो अच्छे से चेक करके ही करें। 

प्यार के मामले में यह वीक आपके लिए अच्छा है। आपकी लवलाइफ में आपको जो समस्याएं लग रही हैं, उन्हें अच्छे से सुलझा लें। क्योंकि बात आगे बिगड़ सकती है। थोड़े सेंसेशनल रहें और अपने पार्टनर की फीलिंग्स का ध्यान रखें। नखरे से दूर रहें और अपने पार्टनर को थोड़ा स्पेस के साथ इज्जत दें, आप इज्जत देंगे तो आपको भी इज्जत मिलेगी। लवलाइफ में कोई तीसरा आए, ऐसी जगह न छोड़े, आगे चलकर आपको परेशानी दे सकती है। 

हेल्थ-अपनी हेल्थ का ध्यान रखें। कुछ छोटी-मोटी स्वास्थ्य संबंधी प्रॉब्लम्स आपका दिन खराब कर सकती हैं। आंखों, आंखों और त्वचा से जुड़ी परेशानियां हो सकती हैं। जिन लोगों को शुगर और हार्ट प्रॉब्ल्मस की हिस्ट्री है, उनके लिए चैलेंस वाला समय हो सकता है। योग और ध्यान मानसिक और शारीरिक स्वस्थता को बरकरार रखने में मदद करेंगे।

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें