ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLibra Weekly Horoscope Tula Rashi ka Sapthaik Rashifal 25 February2 March 2024 future predictions

तुला साप्ताहिक राशिफल: ये हफ्ता लाएगा चमकने का मौका, प्रेम जीवन में होगी उथल-पुथल

Libra Horoscope Tula Rashi Ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह सातवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कन्या राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कन्या मानी जाती है।

तुला साप्ताहिक राशिफल: ये हफ्ता लाएगा चमकने का मौका, प्रेम जीवन में होगी उथल-पुथल
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 25 Feb 2024 02:02 PM
ऐप पर पढ़ें

Libra Weekly Horoscope, तुला साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह तुला राशि वालों को अपने पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन में क्मयूनिकेट करने और बैलेंस खोजने पर फोकस करना चाहिए। जैसे-जैसे दिन आगे बढ़ेंगे, भावनात्मक और करियर के लिहाज से बढ़ने के अवसर क्लियर होते जाएंगे। सितारे तुला राशि वालों को सतर्क रहने और खुला दिमाग रखने की सलाह देते हैं। इस सप्ताह आपकी डिप्लोमेटिक स्किल को निखारने के साथ चुनौती भी दी जाएगी। रिश्तों में कुछ उथल-पुथल देखने को मिल सकती है, लेकिन सोच-समझकर की गई बातचीत स्थिति को पॉजिटिव रूप में बदल सकती है।

लव लाइफ: तुला राशि, इस सप्ताह आपके प्रेम जीवन में गर्मागर्म बातचीत होने की उम्मीद है। आपके गलत शब्द सिचुएशन को सीरियस बना सकते हैं, इसलिए उनका बुद्धिमानी से इस्तेमाल करें। कम्युनिकेशन आपके और आपके साथी के बीच किसी भी दूरी को कम करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। जो सिंगल हैं और रेडी टू मिंगल हैं, वे इस वीक सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने वाले हैं। इस सप्ताह प्यार आपका इंतजार कर रहा है!

करियर राशिफल: इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में बड़े बदलाव हो सकते हैं। मैच्योर रवैया विकास के अवसर लाएगा। कार्यक्षेत्र में किसी भी कॉन्फ्लिक्ट को अपनी डिप्लोमेटिक स्किल के साथ संभालें। किसी प्रोजेक्ट में मेन भूमिका निभाना आपके लिए चमकने का मौका हो सकता है। अपने करियर मैप को नेविगेट करने और इसे अपने इंटरेस्ट और वैल्यू के साथ जोड़ने की कोशिश करें। 

आर्थिक राशिफल: सितारे आपकी खर्च करने की आदतों पर ध्यान देने के लिए आपका मार्गदर्शन कर रहे हैं। अपने खर्चों को कंट्रोल करने का प्रयास करें और बचत या निवेश की दिशा में काम करें। यदि आवश्यक हो तो पेशेवर सलाह लें। आर्थिक उन्नति के नये अवसर सामने आ सकते हैं। कोई भी बड़ा वित्तीय डिसीजन लेने से पहले फायदे और नुकसान पर सोच विचार करना जरूरी है। अच्छे विकल्प चुनें।

हेल्थ राशिफल: तुला राशि, इस सप्ताह स्वास्थ्य एक महत्वपूर्ण पहलू है। काम, रिश्ते और स्वास्थ्य के बीच संतुलन बनाना चुनौतीपूर्ण लग सकता है लेकिन यह असंभव नहीं है। एक स्वस्थ जीवनशैली अपनाना, अच्छी आदतें, नियमित वर्कआउट और पर्याप्त आराम आपकी सेहत में सकारात्मक योगदान देगा। अपने मानसिक स्वास्थ्य पर भी ध्यान दें। योग आपके लिए अद्भुत काम करेगा। जीवन की भागदौड़ में अपने स्वास्थ्य को नजरअंदाज न करें, आख़िरकार यही आपकी असली दौलत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें