ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyLibra Weekly Horoscope Tula Rashi ka Sapthaik Rashifal 19 25 May 2024 future predictions

तुला साप्ताहिक राशिफल : शुभ समय की हो गई है शुरुआत, 25 मई तक का समय वरदान समान,आय के स्त्रोतों में होगी वृद्धि

Libra Horoscope Tula Rashi Ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह सातवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कन्या राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कन्या मानी जाती है।

तुला साप्ताहिक राशिफल : शुभ समय की हो गई है शुरुआत, 25 मई तक का समय वरदान समान,आय के स्त्रोतों में होगी वृद्धि
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 19 May 2024 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

Libra Weekly Horoscope, तुला साप्ताहिक राशिफल : लव लाइफ की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। प्रोफेशनल लाइफ आपकी परफॉर्मेंस अच्छी रहेगी। कार्यों में बड़ी सफलता मिलेगा। अपने स्वास्थ्य पर थोड़ा ध्यान दें।

लव राशिफल : लव लाइफ के सुहाने पलों को एंजॉय करें। पार्टनर के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करें और उनसे अपने इमोशन्स शेयर करें। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में पार्टनर की उपलब्धियों की प्रशंसा करें। पास्ट के इश्यूज को लेकर ज्यादा डिस्कस न करें। सिंगल जातकों को क्रश को प्रपोज करने में संकोच नहीं करना चाहिए। आपको पॉजिटिव रिस्पान्स मिल सकता है। जो लोग रिलेशनशिप में हैं, शाम तक साथी से बहस संभव है। इसका असर रिलेशनशिप पर ज्यादा न पड़ने दें और बातचीत के जरिए समस्या का समाधान निकालने की कोशिश करें।

कन्या साप्ताहिक राशिफल : बड़े बदलावों के लिए हो जाइए तैयार, घर में होगा धन का आगमन, मनाएंगे जश्न

करियर राशिफल : ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस शानदार रहेगी।  लेकिन ऑफिस पॉलिटिक्स का असर आपके काम पर पड़ सकता है। विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा के लिए प्रतिष्ठित संस्थान में ए़डमिशन मिलने में आसानी होगी। फीमेल्स को करियर में पैरेंट्स का सपोर्ट मिलेगा। कार्यस्थल पर विरोधी एक्टिव रहेंगे। जिससे डिस्टर्बेंस बनी रहेगी। कुछ जातकों को व्यापार में विस्तार के नए अवसर मिलेंगे।

सिंह साप्ताहिक राशिफल : आने वाले 7 दिन बेहद ही महत्वपूर्ण, बड़े बदलावों के लिए रहें तैयार, सपने होंगे साकार

आर्थिक राशिफल : इस सप्ताह दिन रियल एस्टेट या स्टॉक मार्केट में सोच-समझकर इनवेस्ट करने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। कुछ जातकों को प्रॉपर्टी को लेकर चल रहे कानूनी विवादों में सफलता हासिल होगी। आप दान-पुण्य के कार्यों के लिए धन खर्च कर सकते हैं। लेकिन बड़े अमाउंट में किसी को धन उधार देने से बचें। इससे वापस मिलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। बिजनेसमेन को व्यापार में बढ़ोत्तरी के लिए नई जगहों से फंड मिलेगा। 

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल : इस सप्ताह रोजाना मिलेंगे शुभ समाचार, नौकरी, व्यापार, प्रेम, स्वास्थ्य, आर्थिक पक्ष, सबकुछ रहेगा अच्छा

स्वास्थ्य राशिफल : इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। लेकिन सीनियर्स को अनिद्रा की समस्या हो सकती है। एल्कोहल के सेवन से परहेज करें। रोजाना योग और एक्सरसाइज करें। अपने डाइट पर बहुत ध्यान दें। बच्चों को खेलते समय चोट-चपेट लग सकती है। यात्रा के दौरान अपनी मेडिकल किट साथ रखें।