ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLibra Horoscope today Tula Rashi ka Rashifal 9 December 2023 Daily future predictions

तुला राशिफल 9 दिसंबर : आज का दिन महत्वपूर्ण, उतार- चढ़ाव भरा रहेगा शाम तक का समय

Libra Horoscope Tula Rashi Ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह सातवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा तुला राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि तुला मानी जाती है।

तुला राशिफल 9 दिसंबर : आज का दिन महत्वपूर्ण, उतार- चढ़ाव भरा रहेगा शाम तक का समय
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 09 Dec 2023 10:31 AM
ऐप पर पढ़ें

Libra Horoscope, तुला राशिफल 9 दिसंबर : रिश्ते में एक-दूसरे पर विश्वास रखने से आपका रिश्ता मजबूत होगा। अधिक जिम्मेदारियां आपके प्रोफेशनल ग्रोथ को बेहतर बनाने में आपकी मदद करेंगी। धन संबंधी फैसलों में सतर्कता बरतें। हालांकि आज आप का स्वास्थ्य पूरे दिन अच्छा रहेगा।

लव राशिफल: यदि आप रिलेशनशिप में हैं तो आज साथी की इच्छाओं और भावनाओं को समझने के लिए समय निकालें। उनके प्रति अपना लगाव व्यक्त करें और वहीं सिंगल जातकों का अचानक से किसी से खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। इसलिए नए कनेक्शन बनाने के लिए तैयार रहें।

Aaj Ka Rashifal : मेष, मिथुन, सिंह, कन्या वालों का जागेगा सोया हुआ भाग्य, शाम तक का समय राजा के समान

करियर राशिफल: करियर के मामले में, आपका दृढ़ संकल्प और फोकस आपको नई ऊंचाइयों तक ले जाएगा। महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स से संकोच ना करें। हालांकि, सत्ता को लेकर हो रहे संघर्ष से सावधान रहें और कूटनीति बनाए रखें। चीजों पर बारिकियों से नजर रखने का गुण आपको चुनौतियों से चतुराई से निपटने में मदद करेगा।

आने वाले कुछ दिनों में बुध, सूर्य, शुक्र, मंगल और गुरु चाल बदलकर मचाएंगे हलचल, जीवन में शुरू होगी उथल-पुथल

आर्थिक राशिफल: अपने खर्चों का ध्यान रखें और फिजूलखर्ची से बचने की कोशिश करें। इसके बजाय पर आप निवेश करने पर फोकस कर सकते हैं। इसके लिए फाइनेंशियल एक्सपर्ट से निवेश संबंधी सलाह ले सकते हैं। किसी को भी अधिक धन उधार देने से बचें। इसे वापस पाने में कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है।

मकर, कुंभ,मीन, कर्क, वृश्चिक वालों के लिए 10 दिसंबर का दिन बेहद महत्वपूर्ण, ये उपाय दिलाएगा शनि की साढ़ेसाती से छुटकारा

स्वास्थ्य राशिफल: आज अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कान, नाक या आंखों में इंफेक्शन की समस्या हो सकती है। वृश्चिक राशि के कुछ जातक घुटनों के दर्द से परेशान हो सकते हैं। अगर आप मधुमेह के रोगी हैं तो आपको सेहत के प्रति ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें