ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLibra Horoscope today Tula Rashi ka Rashifal 28 February 2024 Daily future predictions

Libra Horoscope, Tula राशिफल 28 फरवरी : सुबह का टाइम फायदेमंद नहीं, किसी तीसरे को लवलाइफ में न आनें दें

Libra Horoscope Tula Rashi Ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह सातवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा तुला राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि तुला मानी जाती है।

Libra Horoscope, Tula राशिफल 28 फरवरी : सुबह का टाइम फायदेमंद नहीं, किसी तीसरे को लवलाइफ में न आनें दें
Anuradha Pandeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीWed, 28 Feb 2024 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

Libra Horoscope, तुला राशिफल 22 फरवरी :अपनी लव लाइफ में अपने पार्टनर से शांत होकर बात करें और उनसे सहज रहें, किसी तरह की बहस रिश्ते को और खराब कर सकती है। करियर में आपको अपनी योग्यता साबित करने के लिए नई आधिकारिक चैलेंज मिलेंगे और आपको इन्हें अच्छे से साबित करना होगा। फाइनेंस के लिए दिन अच्छा है और सेहत भी अच्छी रहेगी।

तुला प्रेम राशिफल आज
आज आपको किसी से प्यार हो सकता है। कहीं बाहर घूमने फिरने के दौरान, किसी आधिकारिक समारोह में आपकी मुलाकात किसी दिलचस्प व्यक्ति से हो सकती है। आज प्यार के सितारे मजबूत हैं और आप अपनी फीलिंग्स शेयर कर देंगे और उनके संपर्क में रहेंगे। पास्ट लाइफ के सभी इश्यूज को अच्छे से कोई बाहरी व्यक्ति आपके रिश्ते को खराब करने की कोशिश कर सकता है और पार्टनर को इस बारे में चेतावनी देना जरूरी है। विवाहित तुला महिलाएं भी आज गर्भधारण कर सकती हैं।

तुला करियर राशिफल आज
 ऑफिस में आपका नजरिया महत्वपूर्ण है। ग्राहक की जरूरतों का ध्यान रखें और कोशिश करें कि किसी भी लड़ाई में पड़ें। नए कार्यों को ना न कहें। आईटी प्रोफेशनलों को कुछ काम दोबारा करने पड़ सकते हैं और बैंकर्स को अधिक ध्यान देना चाहिए। कुछ लेखकों का काम आज प्रकाशित होगा। जिनके पास नौकरी है आज के लिए निर्धारित साक्षात्कार में आत्मविश्वास के साथ भाग ले सकते हैं।

तुला धन राशिफल आज
सुबह का टाइम धन के मामले में बिल्कुल भी फायदेमंद नहीं है। आपको अपेक्षित रिटर्न नहीं मिल पाएगा पिछले निवेशों से भी आपकी योजनाएं पटरी से उतर सकती हैं। हालांकि, शाम होते-होते चीजें पटरी पर आ जाएंगी और आप तरक्की करें।  शेयर, व्यापार और सट्टा व्यवसाय में निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ नहीं है।

तुला स्वास्थ्य राशिफल आज
ऑफिस और पर्सनल लाइफ में बैलेंस रखें। हालांकि ऑफिस में आपका प्रोग्राम बिजी हो सकता है, लेकि आपको अपने परिवार के लिए खाली समय निकालना है, जिससे आप स्ट्रेस से दूर रह सकें।जंक फूड से बचें और इसके बजाय अधिक फल और सब्जियां लें। आज आपको वायरल बुखार, पाचन संबंधी समस्याएं या गले में खराश हो सकती है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें