Hindi Newsधर्म न्यूज़Libra Horoscope today Tula Rashi ka Rashifal 10 May 2024 Akshaya tritiya Daily future predictions

Libra, तुला राशिफल 10 मई : आज अच्छा रिटर्न पाने के लिए भाग्यशाली रहेंगे

Libra Horoscope Tula Rashi Ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह सातवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा तुला राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि तुला मानी जाती है।

Anuradha Pandey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 10 May 2024 02:08 PM
हमें फॉलो करें

पर्सनल लाइफ में थोड़ा लाइफ पार्टनर पर ध्यान दें।  दफ्तर में बेस्ट रिजल्ट देने की कोशिश  करें। आर्थिक रूप से, आप स्टॉक और ट्रेडिंग में निवेश करने में अच्छे हैं। फाइनेंशियल निवेश करने के लिए किसी एक्सपर्ट की सलाह आपके लिएअच्छी रहेगी। आज आप स्वस्थ भी रहेंगे।

तुला प्रेम राशिफल आज
आपके रिलेशनशिप में आपकी ईमानदारी का कोई जवाब नहीं। आप आंख मूंद कर प्यार करते हैं लेकिन आप बदले में भी वहीं प्यार चाहते हैं, लेकिन वो रिटर्न में नहीं मिलता।  निराश न हों क्योंकि पार्टनर आपसे प्यार करता है लेकिन जाहिर नहीं करता है। कोशिश करें कि अपने पार्टनर पर अपनी पसंद न थोपें। ऑफिस के कुछ लव रिलेशनशिप टूट सकते हैं और आपको झटके के लिए तैयार रहना चाहिए। विवाहित तुला राशि की महिलाओं के जीवन में कोई तीसरा व्यक्ति आ सकता है जिससे रिलेशनशिप में खटास आ सकती है। इस पर तुरंत कंट्रोल करें।

तुला करियर राशिफल आज
अपनी पर्फोर्मेंस से आप टीम मेंबर्स और मैनेजर्स को चौंका देंगे। तुला राशि वाले ऐसे काम पूरे करके दिखाएंगे, जो काफी मायने रखते हैं। अच्छे पैकेज के साथ अच्छा जॉब ऑफर भी मिलेगा।, फाइनल कॉल के बाद सभी बातों पर एख बार नए सिरे से गौर कर लीजिए।

तुला धन राशिफल आज
कुछ तुला राशि वाले आज शेयर बाज़ार से अच्छा रिटर्न पाने के लिए भाग्यशाली रहेंगे। आज आप सभी  पेंडिग बिल चुका देंगे। आप घर का रेनोवेशन कर सकते हैं या दोपहिया वाहन भी खरीद सकते हैं। यात्रा के दौरान ऑनलाइन लेनदेन करते समय सावधान रहें। छोटे-मोटे मेडिकल खर्च भी हो सकते हैं ।

तुला स्वास्थ्य राशिफल आज
कोई भी बड़ी चिकित्सीय समस्या आपके लिए बुरा दिन नहीं होगी। आप पुरानी चिकित्सीय समस्याओं से उबर सकते हैं। अस्पताल में भर्ती कुछ तुला राशि वालों को छुट्टी दे दी जाएगी। अपने दिन की शुरुआत 30 मिनट की सैर या हल्के व्यायाम से करें। तुला राशि की महिलाओं को तनाव और माइग्रेन की शिकायत हो सकती है और बच्चों को खेलते समय मामूली चोट लग सकती है। बुजुर्गों को भारी वस्तुएं नहीं उठानी चाहिए और ट्रेन या बस में चढ़ते समय भी सावधान रहना चाहिए

ऐप पर पढ़ें