ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLibra Horoscope Today Avoid office politics you will be lucky in money matters

Libra Horoscope Today: ऑफिस पॉलिटिक्स से बचें, धन के मामले में रहेंगे लकी

Libra Horoscope Tula Rashi Ka Rashifal Horoscope: राशि चक्र की यह सातवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कन्या राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कन्या मानी जाती है।

Libra Horoscope Today: ऑफिस पॉलिटिक्स से बचें, धन के मामले में रहेंगे लकी
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीTue, 07 Nov 2023 12:28 PM
ऐप पर पढ़ें

तुला राशिफल 7 नवंबर 2023: अपने प्रेम जीवन के भविष्य को अंतिम रूप देने के लिए दिन का उपयोग करें। व्यावसायिक सफलता आपके धन पर असर डालेगी। हालांकि, छोटी-मोटी स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं आज आपको परेशान करेंगी।

लव राशिफल: भावुक बनें लेकिन अपनी संवेदनशीलता न खोएं। प्यार में छोटे-मोटे मनमुटाव रहेंगे और इससे पहले कि चीजें कंट्रोल से बाहर हो जाएं, सभी परेशानियों को सुलझा लेना जरूरी है। तर्क-वितर्क और झगड़ों से बचें क्योंकि ख़ुशी के समय अलगाव की हल्की-सी झलक मौजूद रहती है। जो लोग प्रेमी से विवाह करने के इच्छुक हैं, वे आज यह निर्णय ले सकते हैं। लेकिन जीवन बदलने वाला ऐसा निर्णय लेने से पहले अपने रिश्ते और साथी के बारे में पूरी तरह आश्वस्त होना सबसे अच्छा है।

करियर राशिफल: दिन का पहला भाग प्रोडक्टिव नहीं हो सकता है और इससे कार्यस्थल पर परेशानी हो सकती है। हालांकि, आप समय लिमिट के भीतर कार्यों को पूरा कर लेंगे। आप कार्यालय की राजनीति का शिकार हो सकते हैं और यह महत्वपूर्ण है कि आप इस संकट से उबरने की क्षमता साबित करें। महिला टीम लीडरों और प्रबंधकों को टीम का प्रबंधन करने में कठिनाई होगी। टीम के साथ बात करते समय सतर्क रहें क्योंकि आपके कुछ बयानों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा सकता है और उन्हें गलत समझा भी जा सकता है।

आर्थिक राशिफल: वित्तीय सफलता यह सुनिश्चित करेगी कि आप अपने सपनों को पूरा करें। कुछ तुला राशि वाले इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और यहां तक ​​कि स्कूटर भी खरीदने में सफल होंगे। आप इस अवसर का उपयोग रियल एस्टेट में निवेश करने के लिए कर सकते हैं, जिससे भविष्य में अच्छा लाभ हो सकता है। आज धन भी दान कर सकते हैं। व्यवसायियों को भी दिन के पहले भाग में अच्छा रिटर्न देखने को मिलेगा।

स्वास्थ्य राशिफल: आपको छाती और गले से जुड़ी छोटी-मोटी परेशानी हो सकती है। कुछ सीनियर नागरिकों को सेहत संबंधी समस्याएं होंगी, जिनके लिए चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता होगी। ऑफिस में ऊर्जावान बने रहने के लिए दिन की शुरुआत हल्के व्यायाम से करें। आज भारी सामान उठाने से बचें। आज रात पहाड़ी इलाकों पर दोपहिया वाहन चलाते समय भी आपको सावधान रहना चाहिए। वाहन चलाते समय सभी यातायात नियमों का पालन करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें