ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLibra Daily Horoscope Tula Rashi ka Daily Rashifal 5 January 2024 future predictions

Tula राशिफल 5 जनवरी:आज होशियारी से काम लें, हलचल भरा दिन रहेगा

Libra Horoscope Tula Rashi Ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह सातवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा तुला राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि तुला मानी जाती है।

Tula राशिफल 5 जनवरी:आज होशियारी से काम लें, हलचल भरा दिन रहेगा
Anuradha Pandeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीFri, 05 Jan 2024 01:14 PM
ऐप पर पढ़ें

आज का दिन अधिक मेहनत करने का नहीं बल्कि होशियारी से काम करने का है। इसलिए जो चीजें अभी तक इग्नोर कर रखी थी, अब उन पर ध्यान दें। बातचीत के लिए थोड़ा नरम होकर काम करें और सभी चीजों में बीच का रास्ता खोजें। हेल्थ में फिट रहने के लिए मानसिक और शारीरिक तौर पर संतुलन में बनाए रखें

तुला प्रेम राशिफल आज:
लवलाइफ इस समय संतुलन की स्थिति में नजर नहीं आ रही है। बिगड़ती नजर आ रही है, इसलिए कोशिश करें कि अदर कोई गलतफहमी है, तो अपनी बात पर बहस करने के बजाय बीच का रास्ता निकाल कर आप ही उसे हल करने की कोशिश करें। बाद में यह रिश्ता गंभीर रूप ले सकता है। आकर्षक तुला राशि वालों को अपनी ओर आकर्षित करने दें! दिल के मामले में 'मैं' के बजाय हम से काम लेना चाहिए। सिंगल लोगों के लिए राशिफल भविष्यवाणी कर रहा है कि थोड़ा रिजर्व वाला टैग हटाएं, क्योंकि हो सकता है कि आपका संभावित लाइफ पार्टनर बिल्कुल नजदीक हो।

तुला करियर राशिफल आज:
ऑफिस पॉलिटिक्स आज आपको परेशान कर सकती है, इसलिए स्थिति को निष्पक्षता से तौलें और जो सही है उसके लिए खड़े रहें। इस समय जो काम आ कर रहे हैं, उसमें अधिक ध्यान देने की जरूरत है। इसलिए थोड़ा एकस्ट्रा काम करें और अपनी क्रिएटिविटी के लिए भी समय निकालें। बिजी शेड्यूल के बीच यह तनाव दूर करने वाला हो सकता है।

तुला धन राशिफल आज:
तुला, यह आपके फाइनेंस को अच्छे से मैनेज करने का समय है। इसिलए जो खर्चे आप कर रहे हैं, या फिर मेलबॉक्स में जमा हो रही उन रसीदों को आप इग्नोर कर रहे हैं आज उन पर ध्यान दें। इस मामले में आपको चतुराई से फैसला लेना है। अगर आपको लगता है कि स्ट्रैस को शॉपिंग थेरेपी कम कर सकती है, तो इससे बचें। अन्यथा आप अपना संतुलन बिगाड़ सकते हैं।

तुला स्वास्थ्य राशिफल आज:
बिजी लाइफ में स्वास्थ्य के लिए बहुत कम समय बचता है, लेकिन फिर भी कुछ 'मी टाइम' को प्राथमिकता दें। ध्यान या कुछ सुखदायक संगीत को अपनी डेली लाइफ में शामिल करें। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें