ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLeo Weekly Horoscope Singh Rashi ka Saptahik Rashifal 4 10 december 2023 future predictions

सिंह साप्ताहिक राशिफल : ये है इस सप्ताह की सबसे लकी राशि, धन- लाभ के साथ ही स्वास्थ्य भी रहेगा उत्तम

Leo Weekly Horoscope Singh Rashi ka Saptahik Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह पांचवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा सिंह राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि सिंह मानी जाती है।

सिंह साप्ताहिक राशिफल : ये है इस सप्ताह की सबसे लकी राशि, धन- लाभ के साथ ही स्वास्थ्य भी रहेगा उत्तम
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 03 Dec 2023 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

Leo Weekly Horoscope सिंह साप्ताहिक राशिफल : यह सप्ताह आपके लिए शुुभ रहने वाला है। लाइफ में नई चीजों को एक्सप्लोर करेंगे। जीवन की चुनौतियों को पार करने के लिए आत्मविश्वास की कमी नहीं होगी।  नए काम की शुरुआत करने की लिए ऊर्जा और उत्साह से भरपूर रहेंगे। नए विचारों और कड़ी मेहनत के साथ किए गए सभी कार्य सफल होंगे।

लव राशिफल- प्यार के मामले में ज्यादा एक्सप्रेसिव नजर आएंगे। साथी से अपने इमोशन्स को बिना किसी संकोच के शेयर करने में सक्षम होंगे। वहीं, इस सप्ताह सिंह राशि के सिंगल लोगों की अचानक से किसी खास व्यक्ति से मुलाकात संभव है। जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उन्हें पार्टनर के साथ मिलकर नई एक्टिविटी में शामिल होना चाहिए या जीवन में नई चीजों को एक्सप्लोर करना चाहिए।

Aaj Ka Rashifal : कन्या, तुला, वृश्चिक वालों के लिए शुभ दिन तो धनु, मीन वालों की बढ़ सकती हैं परेशानियां, पीली वस्तु रखें पास

करियर राशिफल- इस सप्ताह सिंह राशि वालों को काम की थकान महसूस नहीं होगी। नए व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं या करियर के नए रास्ते को एक्सप्लोर कर सकते हैं। इस सप्ताह अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने में संकोच न करें और तरक्की की राह में आगे बढ़ने के लिए रिस्क लेने से पीछे न हटें।

आर्थिक राशिफल: आर्थिक मामलों में सिंह राशि के लोगों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। लॉन्ग टर्म इनवेस्टमेंट प्लान बनाएं। इससे आपकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। आज फाइनेंसशियली स्ट्रॉन्ग बनने के लिए नए प्लान बनाने का भी उत्तम समय है।

कर्क, वृश्चिक, मकर, कुंभ, मीन वालों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है आने वाला साल, जीवन में होंगे अहम बदलाव

स्वास्थ्य राशिफल: आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। मेडिटेशन या योगा करने के लिए थोड़ा समय निकालें। इससे आप ऊर्जावान बने रहेंगे और आपकी मेंटल हेल्थ भी इंप्रूव होगी। याद रखें कि जीवन में आगे बढ़ने के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रहना बहुत जरूरी है। इसलिए अपने स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरतें। इसलिए जंक फूड के सेवन से बचें और हेल्दी डाइट लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें