ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLeo Weekly Horoscope Singh Rashi ka Saptahik Rashifal 28 january 3 february 2024 future predictions

सिंह साप्ताहिक राशिफल : उतार-चढ़ाव से भरे रहेंगे आने वाले 7 दिन, भावनाओं में बहकर न लें कोई फैसला, धन खर्च में बरतें सावधानी

Leo Weekly Horoscope Singh Rashi ka Saptahik Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह पांचवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा सिंह राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि सिंह मानी जाती है।

सिंह साप्ताहिक राशिफल : उतार-चढ़ाव से भरे रहेंगे आने वाले 7 दिन, भावनाओं में बहकर न लें कोई फैसला, धन खर्च में बरतें सावधानी
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 28 Jan 2024 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

Leo Weekly Horoscope सिंह साप्ताहिक राशिफल : सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह जीवन में आने वाले उतार-चढ़ावों के लिए तैयार रहना चाहिए। आज आपके लाइफ में कई चुनौतियां आएंगी, लेकिन इससे तरक्की के अनगिनत अवसर भी मिलेंगे। जीवन के सभी पहलुओं में अपार सफलता मिलेगी और जीवन खुशहाली में व्यतीत होगा। स्वास्थ्य, प्रेम और आर्थिक मामलों में आज आप भाग्यशाली बने रहेंगे। 

लव राशिफल : सिंह राशि के लोगों का इस सप्ताह साथी संग रिश्ता मजबूत होगा। रिलेशनशिप में आपको इमोशनल डिस्टर्बेंस महसूस हो सकती है, लेकिन ज्यादा परेशान ना हों। रिलेशनशिप की समस्याओं पर विचार करें और पार्टनर के साथ मिलकर समस्या का समाधान निकालने की कोशिश करें। वहीं, इस सप्ताह सिंह राशि के सिंगल जातकों की किसी खास व्यक्ति से मुलाकात संभव है, जिसके साथ भविष्य में रिश्ते अच्छे होंगे।

1 फरवरी से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, बुध की चाल बदलते ही होगा भाग्योदय

करियर राशिफल : इस सप्ताह सिंह राशि के जातकों को प्रोफेशनल लाइफ में ग्रोथ के कई अवसर मिलेंगे। नए व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं। टीम के साथ मिलकर काम करें। इनोवेटिव आइडियाज के साथ समस्या का समाधान निकालें। ऑफिस गॉशिप से दूर रहें और अपने काम पर फोकस करें। इस सप्ताह आपकी मेहनत और लगन को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा और लोग आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे।

आर्थिक राशिफल : इस सप्ताह सिंह राशि के वालों के सभी फाइनेंसशियल डिसीजन सही साबित होंगे। भावनाओं में बहकर कोई फैसला ना लें। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें। सोच-समझकर और अच्छे से रिसर्च करने के बाद ही निवेश के विकल्पों का चयन करें। इससे आपकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी और धन की तंगी दूर होगी।

स्वास्थ्य राशिफल : जीवन में कई उतार-चढ़ाव आएंगे, लेकिन अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाए रखें। अपने डाइट पर ध्यान दें। ज्यादा ऑयली फूड के सेवन से बचें। खुद को हाइड्रेटेड रखें। सेल्फ केयर एक्टिविटीज में शामिल हों और अपने प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। इससे आपकी इमोशनल हेल्थ अच्छी रहेगी और आपका स्ट्रेस लेवल कम होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें