ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyLeo Weekly Horoscope Singh Rashi ka Saptahik Rashifal 2127 april 2024 future predictions

सिंह साप्ताहिक राशिफल: 7 दिनों तक बनें रहेंगे भाग्यशाली,कड़ी मेहनत का मिलेगा फल, खूब मिलेगा मान-सम्मान

Leo Weekly Horoscope Singh Rashi ka Saptahik Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह पांचवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा सिंह राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि सिंह मानी जाती है।

सिंह साप्ताहिक राशिफल: 7 दिनों तक बनें रहेंगे भाग्यशाली,कड़ी मेहनत का मिलेगा फल, खूब मिलेगा मान-सम्मान
Arti Tripathiडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 21 Apr 2024 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

Leo Weekly Horoscope, सिंह राशिफल 21-27 अप्रैल 2024 : इस वीक पर्सनल ग्रोथ पर फोकस करें। करियर और लव के मामले में भाग्यशाली रहेंगे। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में महत्वपूर्ण बदलाव आएंगे। जीवन के हर क्षेत्र में उन्नति के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। आइए जानते हैं सिंह राशि का साप्ताहिक राशिफल...

लव लाइफ : सिंगल जातकों की किसी दिलचस्प से मुलाकात होगी। जो लोग रिलेशनशिप में हैं, वह इस वीक बातचीत के जरिए साथी से अपने ड्रीम्स और इंस्पिरेशन को लेकर डिस्कस करें। यह पार्टनर के लिए कुछ स्पेशल प्लान करने का परफेक्ट टाइम है। इससे रिश्तों में प्यार और लगाव बढ़ेगा। साथी संग इमोशनल बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा। इसलिए साथी से अपनी फीलिंग्स ईमानदारी से शेयर करें।

करियर : प्रोफेशनल लाइफ में जान-पहचान बढ़ेगा। कड़ी मेहनत का फल मिलेगा।   बॉस आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे।ऑफिस में नेटवर्किंग बढ़ेगी। नए लोगों से मुलाकात होगी। इससे करियर ग्रोथ के कई बेहतरीन ऑफर मिलेंगे। यह सप्ताह करियर में कई बड़े बदलाव लाएगा। अपने विचारों में स्पष्टता रखें और कॉन्फिडेंस के साथ नइ अवसरों का लाभ उठाने के लिए तैयार रहें।

21-27 April,वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल : लव, करियर, प्रेम और स्वास्थ्य सबकुछ रहेगा बढ़िया, 7 दिनों तक रहेंगे टेंशन-फ्री

आर्थिक स्थिति : इस वीक आर्थिक मामलों में बड़ी होशियारी से फैसले लें। निवेश के नए अवसरों पर नजर रखें। धन का प्रबंधन समझदारी से करें। फाइनेंसशियल प्लानिंग करते समय एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें। जल्दबाजी मे किसी वस्तु की खरीदारी करने से बचें। लॉन्ग टर्म फाइनेंसशियल गोल्स पर फोकस करें। इससे जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली आएगी और आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

सेहत : अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। रोजाना योग और मेडिटेशन करें। नई फिटनेस एक्टिविटी में शामिल हों।  अपने डाइट में थोड़े बदलाव लाएं। ऑयली और स्पाइसी फूड के सेवन से परहेज करें। कार्यों का ज्यादा स्ट्रेस न लें। फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करें।  इससे आपकी मेंटल और फिजिकल हेल्थ अच्छी रहेगी।