ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLeo Weekly Horoscope Singh Rashi ka Saptahik Rashifal 10 December16 December 2023 future predictions

Leo साप्ताहिक राशिफल: 16 दिसंबर तक जीवन में रहेगी उथल-पुथल, बढ़ेगा खर्च

Leo Weekly Horoscope Singh Rashi ka Saptahik Rashifal Horoscope: राशि चक्र की यह पांचवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा सिंह राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि सिंह मानी जाती है।

Leo साप्ताहिक राशिफल: 16 दिसंबर तक जीवन में रहेगी उथल-पुथल, बढ़ेगा खर्च
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

Leo Weekly Horoscope, सिंह साप्ताहिक राशिफल: पार्टनर के साथ प्रेम संबंध को मजबूत बनाने के लिए प्रॉबलम्स को सॉल्व  करें। बिजी वर्क शेड्यूल भी करियर ग्रोथ के कई अवसर प्रदान करेगा, जिनका उपयोग बुद्धिमानी से करें। इस सप्ताह छोटे-मोटे वित्तीय मुद्दे धन को स्मार्ट तरीके से मैनेज करने की मांग करते हैं। हालांकि आपकी सेहत अच्छी रहेगी।

लव राशिफल: आपका प्रेमी सेंसीटिव होगा और कुछ फीलिंग्स या विचारों को गलत भी समझ सकता है। इससे लव लाइफ में परेशानी आ सकती है। यह पहचानने में होशियार रहें कि आपकी बॉउन्ड्री लाइन क्या है। सिंह राशि की जिन महिलाओं के प्रेम जीवन में परेशानियां आ रही थीं, उन्हें भी माता-पिता का सपोर्ट मिलेगा। कुछ प्रेम संबंध जो टूटने की कगार पर थे, वे सप्ताह के मध्य तक सामान्य पटरी पर आ जायेंगे। प्यार से जुड़ी हर समस्या को सकारात्मक नजरिए से संभालें और आपको फर्क नजर आएगा।

करियर राशिफल: ऑफिस लाइफ में आपको सफलता मिलेगी। प्रोडक्टिव बनें क्योंकि नई ज़िम्मेदारियां आएंगी। आपको नौकरी के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है और आपकी कम्युनिकेशन स्किल्स से ग्राहकों के साथ नेगोशिएशन में भी फ़ायदा होगा। कुछ बैंकर और अकाउंटेंट की वेतन वृद्धि होगी। जो लोग कार्यालय में काम के लास्ट स्टेज पर हैं, उन्हें कई इंटरव्यू कॉल आ सकते हैं। बाकी उम्मीदवारों से आगे निकलने के लिए अपने प्रोफेशनल ज्ञान को बढ़ा सकते हैं।

आर्थिक राशिफल: लग्जरी की जरूरतों पर पैसा खर्च करते समय सावधान रहें। आने वाले दिनों के लिए बचत करना महत्वपूर्ण है। हालांकि, आपके पास घर की मरम्मत या इलेक्ट्रॉनिक उपकरण खरीदने के लिए धन होगा। कुछ सिंह राशि के जातक, जो शेयर बाजार में अपनी किस्मत आजमाने के इच्छुक हैं, वे किसी वित्तीय विशेषज्ञ का मार्गदर्शन ले सकते हैं। व्यापारियों को विदेशी ग्राहकों के माध्यम से भी धन मिल सकता है।

स्वास्थ्य राशिफल: इस सप्ताह संतुलित आहार अपनाकर स्वस्थ रहें। घर में प्रवेश करते समय चिंताओं को भूल जाएं और परिवार के साथ अधिक समय बिताएं। इससे आपको भावनात्मक मुद्दों पर नियंत्रण रखने में मदद मिलेगी। उम्रदराज जातकों को स्वास्थ्य परीक्षण अवश्य कराना चाहिए और बेचैनी महसूस होने पर डॉक्टर से सलह लेनी चाहिए। जहां आपको धूम्रपान और शराब छोड़ने की जरूरत है, वहीं व्यायाम को दिनचर्या का हिस्सा बनाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें