Hindi Newsधर्म न्यूज़Leo Monthly Horoscope 1- 30 June 2024 singh rashi ka masik rashifal bhavishyafal future predictions

Leo Monthly Horoscope: सिंह राशि के जातक आ सकत हैं सुर्खियों में, 30 जून तक रहेगी मौज, बढ़ेगा मान-सम्मान

Leo Monthly Horoscope, Singh Rashi ka Rashifal Horoscope: राशि चक्र की यह पांचवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा सिंह राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि सिंह मानी जाती है।

Yogesh Joshi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 1 June 2024 11:28 AM
हमें फॉलो करें

Leo Monthly Horoscope June 2024: सिंह राशि के जातकों की लव लाइफ में किसी खास की एंट्री होगी। ऑफिस में कार्यों के अच्छे परिणाम मिलेंगे। आय में वृद्धि के लिए किए गए प्रयास लाभकारी साबित होंगे। स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतो से छुटकारा मिलेगा। ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस शानदार रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आर्थिक मामलों में भी भाग्यशाली बने रहेंगे।

लव राशिफल : रोमांटिक लाइफ अच्छी रहेगी। पार्टनर के बातों को नजरअंदाज न करें। रिश्तों में बहस करने से बचें। जो लोग कमिटेड रिलेशनशिप में हैं, आज परिजनों के सहमति से शादी-विवाह तय होने के योग बनेंगे। सिंह राशि के सिंगल जातकों की लव लाइफ में किसी खास व्यक्ति की एंट्री होगी। जिन्हें प्रपोज करने पर आपको पॉजिटिव फीडबैक मिलेगा।

करियर राशिफल : ऑफिस पॉलिटिक्स से दूर रहें। प्रोफेशनल्स गोल्स पर फोकस करें। प्रोफेशनल लाइफ में तरक्की के भरपूर अवसर मिलेंगे। ऑफिस मीटिंग में अपने इनोवेटिव आइडियाज को शेयर करने में संकोच न करें। ऑफिस में कार्यों की अतिरिक्त जिम्मेदारियां लेने से न घबराएं। अपनी मल्टी-टास्किंग स्किल का भरपूर इस्तेमाल करें और सफलता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करने से पीछे न हटें। कुछ जातकों को व्यापार में बढ़ोत्तरी करने के नए अवसर मिल सकते हैं।

आर्थिक राशिफल : आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। धन से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। कुछ जातक ज्वेलरी या नए इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की खरीदारी कर सकते हैं। रियल एस्टेट में निवेश करना शुभ साबित हो सकता है। हालांकि, जरूरत पड़ने पर फाइनेंसशियल एक्सपर्ट की सलाह लेने में संकोच न करें। भाई-बहन या रिश्तेदारों को आर्थिक मदद की जरूरत पड़ सकती है। कुछ जातक पुरानी प्रॉपर्टी को बेच सकते हैं।

स्वास्थ्य राशिफल: हाई ब्लड प्रेशर की समस्या हो सकती है, लेकिन स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा दिक्कतें नहीं रहेंगी। अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें। ऑफिस के तनाव को घर से दूर रखें। अपने फैमिली के साथ अच्छे पल बिताएं। साथ ही न्यूट्रीशन और विटामिन से भरपूर डाइट लें।

 

ऐप पर पढ़ें