ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLeo Horoscope Today Do not comment and stay away from controversies you will get money from many sources

Leo Horoscope Today: टिप्पणी न करें और विवादों से दूर रहें, कई सोर्स से मिलेगा धन

Leo Horoscope today Singh Rashi ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह पांचवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा सिंह राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि सिंह मानी जाती है।

Leo Horoscope Today: टिप्पणी न करें और विवादों से दूर रहें, कई सोर्स से मिलेगा धन
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीTue, 07 Nov 2023 12:28 PM
ऐप पर पढ़ें

Leo Horoscope today, Singh Rashi ka Rashifal Horoscope: आज रिश्ते में प्यार का एहसास करें। आज लव लाइफ को ऊर्जावान बनाए रखें। कार्यस्थल पर अवसरों का उपयोग परिश्रमपूर्वक प्रदर्शन करने के लिए करें। हालांकि आर्थिक रूप से आप अच्छे रहेंगे, सामान्य स्वास्थ्य में छोटी-मोटी परेशानियां हो सकती हैं।

लव राशिफल: प्रेमी पर अपनी राय न थोपें और यह भी सुनिश्चित करें कि आप रिश्ते में अधिकारवादी न हों। जब रोमांस की बात हो तो समझदार बनें और लाइफ में ज्यादा एक्सपेक्टेशन न रखें। इससे रिश्ता मजबूत और आरामदायक बनेगा। जब आप अहंकार को दूर रखते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी के साथ अधिक समय बिताएं। आज जीवन में अपने प्रिय की राय को महत्व दें। विवाहित सिंह राशि वालों को अपने जीवनसाथी के माता-पिता के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करना चाहिए।

करियर राशिफल: कार्यस्थल पर प्रोफेशनल रहें। टिप्पणी न करें और विवादों से भी दूर रहें। टीम बैठकों नए सुझावों के साथ तैयार होकर आएं। इससे आपको मैनेजमेंट की गुड बुक्स में जगह पाने में मदद मिलेगी। नई ज़िम्मेदारियों की अपेक्षा करें। सुनिश्चित करें कि आप टीम के साथ घुल-मिल गए हैं और उन्हें विश्वास में भी लें। प्रबंधकों और टीम लीडरों को टीम को संभालते समय अधिक परिपक्वता दिखानी चाहिए। कॉपीराइटर, डिज़ाइनर, एनिमेटर और आईटी पेशेवर विदेशी ग्राहकों से प्रशंसा पाने के लिए भाग्यशाली होंगे।

आर्थिक राशिफल: आज धन की चिंता न करें। विभिन्न स्रोतों से धन का आगमन होगा। आर्थिक विवाद आज सुलझा लें। भाई-बहनों के साथ आपका ताल-मेल भी सुधरेगा, जो एक समय संपत्ति को लेकर बिगड़ गया था। कुछ सिंह राशि वालों को आज अपने किसी करीबी के इलाज के खर्च को पूरा करने के लिए तिजोरी में पर्याप्त धन रखने की आवश्यकता होगी। आपको संपत्ति भी विरासत में मिल सकती है या आप सभी लंबित बकाया भी चुका देंगे। व्यवसायी विस्तार के लिए धन जुटाने में सफल होंगे।

स्वास्थ्य राशिफल: सिंह राशि वालों को दिन के पहले भाग में सावधान रहना चाहिए। इसी प्रकार, हृदय संबंधी समस्याओं और लीवर से संबंधित बीमारियों वाले जातकों को भी चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता पड़ सकती है। कुछ महिला जातकों को अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें