ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLeo Horoscope today Daily Singh Rashi ka Rashifal 9 december 2023 future predictions

सिंह राशिफल 9 दिसंबर : उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा दोपहर तक का समय, शाम होते-होते कमाएंगे खूब धन-दौलत

Leo Horoscope today Singh Rashi ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह पांचवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा सिंह राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि सिंह मानी जाती है।

सिंह राशिफल 9 दिसंबर : उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा दोपहर तक का समय, शाम होते-होते कमाएंगे खूब धन-दौलत
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 09 Dec 2023 10:31 AM
ऐप पर पढ़ें

Leo Horoscope Today सिंह राशिफल 9 दिसंबर : आप अपने रहस्यमय स्वभाव के लिए जाने जाते हैं और अपनी बातों को ज्यादा शेयर करना नहीं पसंद करते हैं, लेकिन आज आपके सितारे कुछ गहरों राजों को बताने के लिए तैयार हैं। यह रिश्तों में बाधाओं को दूर करने का समय है। आप अपने पार्टनर से कुछ बातें शेयर कर सकते हैं, लेकिन सभी चीजों को एक साथ ना बताएं।

लव राशिफल: आपके जुनून की कोई सीमा नहीं है, आपके प्रशंसक बढ़ेंगे। यदि आप रिलेशनशिप में हैं तो साथी अपने बंधन को मजबूत और गहरा बनाने का प्रयास करें। सिंगल जातकों की खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो उनके दिलों को धड़कने पर मजबूर कर सकता है। अपनी क्षमता को समझ के साथ संतुलित करें और अपने प्यार को एक दुर्लभ फूल की तरह खिलते हुए देखें।

Aaj Ka Rashifal : मेष, मिथुन, सिंह, कन्या वालों का जागेगा सोया हुआ भाग्य, शाम तक का समय राजा के समान

करियर राशिफल: आज आपको ऑफिस में महत्वपूर्ण कार्यों को संभालना पड़ेगा। शायद यह आपको चुनौतीपूर्ण लगे, लेकिन दिन के अंत तक आप  उन्हें पूरा कर पाएंगे। कुछ जातकों को अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। टीम के सदस्यों के साथ दोस्ती की भावना से व्यवहार करें।

आर्थिक राशिफल: धन संबंधी किसी भी जरूरी फैसलों को लेने से पहले कुछ पल अपनी अंतरात्मा  से विचार करें। जल्दबाजी में धन-खर्च ना करें। इसके बजाय ऐसे क्रिएटिव आइडियाज पर काम करें, जिससे धन लाभ के कई अवसर प्राप्त हों। सावधानी से निवेश करें और आय में वृद्धि के तरीके को एक्सप्लोर करने से ना डरें।

आने वाले कुछ दिनों में बुध, सूर्य, शुक्र, मंगल और गुरु चाल बदलकर मचाएंगे हलचल, जीवन में शुरू होगी उथल-पुथल

स्वास्थ्य राशिफल: आज सेहत का ज्यादा ध्यान रखें। अपनी बॉडी की सुनें और  खुद की देखभाल करने के लिए समय निकालें। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहने पर ही आप जीवन के सभी पहलुओं में सफलता हासिल कर सकेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें