ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLeo Horoscope today Daily Singh Rashi ka Rashifal 7 december 2023 future predictions

सिंह राशिफल 7 दिसंबर : आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा, बड़े परिवर्तनों के लिए रहें तैयार

Leo Horoscope today Singh Rashi ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह पांचवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा सिंह राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि सिंह मानी जाती है।

सिंह राशिफल 7 दिसंबर : आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा, बड़े परिवर्तनों के लिए रहें तैयार
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 07 Dec 2023 09:12 AM
ऐप पर पढ़ें

Leo Horoscope Today सिंह राशिफल 7 दिसंबर : आज सिंह राशि के जातक रिश्ते में सेंसटिव रहें और बिना किसी परेशानी के फीलिंग्स को शेयर करें। वित्त और स्वास्थ्य आज दोनों ही अच्छे रहने वाले हैं। हालांकि आज पैसों के मामलों को सावधानीपूर्वक संभालें।

लव राशिफल- भाग्यशाली सिंगल सिंह राशि के जातक आज ट्रैवल के दौरान, ऑफिस में या किसी प्रोग्राम में किसी विशेष व्यक्ति से मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। इससे उम्मीद की किरण भी जगेगी और जीवन भी रोशन होगा। अपने प्यार के साथ समय बिताते समय शांत रहें और ध्यान रखें कि आप उन पर बिना शर्त प्यार और स्नेह लुटाएं। पार्टनर को खुश रखने के आपके प्रयासों के बावजूद कुछ रिश्तों में असहमति और मामूली झटके देखने को मिलेंगे, जिन्हें चीजें हाथ से बाहर जाने से पहले सुधारने की जरूरत है।

कर्क राशिफल 7 दिसंबर : सपने होंगे साकार, धन प्राप्ति के बन रहे हैं योग

करियर राशिफल- आज अपने जुनून को जगाने का सबसे अच्छा दिन है, क्योंकि आपका करियर पॉजिटिव मोड़ लेगा। आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन निश्चिंत रहें और सफलता आपको मिलेगी। किसी भी गलतफहमी से बचने के लिए अपने सहकर्मियों और बॉसों के साथ अपनी बातचीत स्पष्ट और ईमानदार रखना याद रखें।

आर्थिक राशिफल: आज आपकी वित्तीय स्थिति अच्छी नहीं दिख रही है। आपकी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प का फल जरूर मिलेगा। आय के नए अवसर खुद सामने आ सकते हैं। आज भौतिक सुख-संसाधनों का समझदारी से इस्तेमाल करें, इन्हें खुद पर हावी न होने दें।

मिथुन राशिफल 7 दिसंबर : आज शाम तक का समय महत्वपू्र्ण, मिलेंगे शुभ समाचार

स्वास्थ्य राशिफल- सेहत के लिए लाभकारी फलों का जूस लेना आज अच्छा रहने वाला है। तैलीय और मसालेदार भोजन को थाली से दूर रखें। इसके बजाए ज्यादा फल और सब्जियां लें। कुछ सीनियर सिटीजन को जोड़ों में दर्द की शिकायत हो सकती है। आप शेड्यूल सर्जरी के लिए भी आगे बढ़ सकते हैं। कुछ लोग आज हाई बीपी, कोलेस्ट्रॉल और चिंता संबंधी समस्याओं से पीड़ित हो सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें