Hindi Newsधर्म न्यूज़Leo Horoscope today Daily Singh Rashi ka Rashifal 29 April 2024 future predictions

सिंह राशिफल 29 अप्रैल 2024 : आज का दिन वरदान समान, प्रेम, व्यापार, नौकरी, आर्थिक पक्ष, सबकुछ रहेगा बढ़िया

Leo Horoscope today Singh Rashi ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह पांचवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा सिंह राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि सिंह मानी जाती है।

Yogesh Joshi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 29 April 2024 09:41 AM
हमें फॉलो करें

Leo Horoscope Today, सिंह राशिफल 29 अप्रैल: लव लाइफ के रोमांचक पलों को एंजॉय करेंगे। करियर में तरक्की के भरपूर अवसर मिलेंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।

लव राशिफल : रिश्तों में मनमुटाव ज्यादा बढ़ने न दें। पार्टनर से अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस करें। बातचीत के जरिए रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। अपने विचारों को साथी पर न थोपें। रिश्ते में एक-दूसरे के विचारों का सम्मान करें। कुछ जातक आज पार्टनर की पैरेंट्स से मुलाकात करा सकते हैं। जिन लोगों का अभी हालही में ब्रेकअप हुआ है। दोपहर बाद उनकी किसी दिलचस्प व्यक्ति से मुलाकात होगी। जिससे साथ आप रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं।

करियर राशिफल : कड़ी मेहनत रंग लाएगी। कार्यों के मनचाहे परिणाम मिलेंगे। ऑफिस मीटिंग्स में टाइम पर पहुंचें और अपने आइडियाज शेयर करने में संकोच न करें। नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी के लिए तैयार रहें। इससे करियर ग्रोथ के नए अवसर मिलेंगे। विद्यार्थियों को परीक्षा में पास होने के लिए ज्यादा मेहनत करनी होगी। दोपहर बाद जॉब इंटरव्यू में शामिल होने के लिए शुभ समय है। उद्यमियों को नई बिजनेस डील हासिल करने में सफलता मिलेगी। व्यापार में बढ़ोत्तरी के नए अवसर मिलेंगे।

आर्थिक राशिफल : आज आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। नई प्रॉपर्टी या वाहन की खरीदारी का प्लान बना सकते हैं। कुछ जातक घर मरम्मत कराने का प्लान बना सकते हैं या दान-पुण्य के कार्यों में शामिल हो सकते हैं। बिजनेसमेन को पार्टनरशिप के व्यापार में नई जगहों से फंड मिलेगा। कुछ जातक सोच-समझकर स्टॉक मार्केट, ट्रेड या नए बिजनेस में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं।

स्वास्थ्य राशिफल : सिंह राशि वालों का आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। हालांकि, टाइम-टाइम पर अपनी मेडिसिन्स लेना न भूलें। जरूरत पड़ने पर डॉक्टर से परामर्श लें। परिजनों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आज बच्चों को डाइजेशन या ओरल हेल्थ इश्यूज हो सकता है। फीमेल्स को माइग्रेन की समस्या हो सकती है। अपनी डाइट में प्रोटीन और विटामिन्स से भरपूर फूड शामिल करें। ऑयली और मसालेदार भोजन के सेवन से परहेज करें। रोजाना एक्सरसाइज करें।

ऐप पर पढ़ें