Hindi Newsधर्म न्यूज़Leo Horoscope today Daily Singh Rashi ka Rashifal 26 April 2024 future predictions

सिंह राशिफल 26 अप्रैल : आज धन जुटाने में सफल होंगे, लवलाइफ को संभालने पर ध्यान दें

Leo Horoscope today Singh Rashi ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह पांचवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा सिंह राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि सिंह मानी जाती है।

Anuradha Pandey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 26 April 2024 12:02 PM
हमें फॉलो करें

आज सिंह राशि वालों को कोशिश करनी चाहिए कि पर्सनल ईगो को अपने रिलेशनशिप से बाहर रखें। अपनी एबिलिटी साबित करने के लिए ऑफिस में नए मौके आएंगे। स्वास्थ्य और धन दोनों अच्छा रहेगा। आज रिश्ते में अंदर के सेंसेटिव इश्यूज को मैच्योरिटी से संभाले। नौकरी में डिप्लोमेटिक रहें और आगे बढ़ने के हर मौके का इस्तेमाल करें। पैसों के मामले में आप अच्छे रहेंगे और कोई भी बीमारी आपको परेशान नहीं करेगी।

सिंह प्रेम राशिफल आज
सिंह राशि की महिलाओं को आज प्यार हो सकता है। हो सकता है कि कुछ बातें आपकी लवलाइफ पर गंभीर असर डालें, इसलिए इमोशंस कंट्रोल करें और थोड़ा गंभीर इश्यूज पर रिएक्ट न करें। अपने लवर को पर्सनल बातों पर नीचा न दिखाएं। आपके लव रिलेशनशिप को माता-पिता का सहयोग मिलेगा।लवलाइफ में किसी मौजूदा इश्यूज को सुलझाने के लिएशाम का समय अच्छा है। आप किसी पुराने रिश्ते में भी वापस जा सकते हैं, जो शादीशुदा सिंह राशि वालों के लिए अच्छा नहीं है।

सिंह करियर राशिफल आज
आज अपने काम में प्रोफेशनल रहें, निजी होने की न सोचें। आपके सामने नई जिम्मेदारियां आएंगी जो बेहतर करियर डेवल्पमेंट भी लाएंग। कुछ कामों के लिए आपको ऑफिस में ज्यादा टाइम देना होगा। सही विकल्प और निवेश के साथ फलेंगे-फूलेंगे।अगर आप किसी नौकरी के इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं, तो आप इसमें सफल होंगे।

सिंह धन राशिफल आज
सुबह का समय फाइनेंस के मामले में नहीं हो सकता है। यह आपको सट्टा कारोबार में बड़ी रकम निवेश करने से रोकेगा। दोपहर तक पैसों से जुड़ी चीजों में सुधार होगा। आज आप ज्वैलरी  नया घर खरीद सकते हैं। कुछ सिंह राशि वाले बिजनेस के लिए फंड जुटाने में सफल होंगे।

सिंह स्वास्थ्य राशिफल आज
आपकी हेल्थ  ठीक हो जाएगी। जिन लोगों को छाती से संबंधित संक्रमण है उनकी स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। एक्सरसाइझ शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा है। आज आप जिम या योगा क्लास में शामिल होने पर सोच सकते हैं। आज खूब पानी पिएं और शराब से बचें। गर्भवती लड़कियों को बस या ट्रेन में चढ़ते समय सतर्क रहने की जरूरत है। दवाइयां  समय पर लें । बच्चों को आज सिरदर्द या पाचन संबंधी समस्या की शिकायत हो सकती है

ऐप पर पढ़ें