ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyLeo Horoscope Today 18 May 2024 Singh Rashi ka Rashifal Daily future predictions

Leo ,सिंह Rashifal 18 मई : उतार-चढ़ाव भरा दिन, रिश्तों में बढ़ेगा मन मुटाव, करियर में होंगे सफल, आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

Leo Horoscope today Singh Rashi ka Rashifal: सिंह राशि राशि चक्र की पांचवी राशि है। जिन जातकों के जन्म के समय चन्द्रमा सिंह राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि सिंह मानी जाती है।

Leo ,सिंह Rashifal 18 मई : उतार-चढ़ाव भरा दिन, रिश्तों में बढ़ेगा मन मुटाव, करियर में होंगे सफल, आर्थिक स्थिति होगी मजबूत
Arti Tripathiडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSat, 18 May 2024 09:05 AM
ऐप पर पढ़ें

Leo Daily Horoscope, सिंह राशिफल 18 मई 2024 : लव लाइफ की दिक्कतें सुलझ जाएंगी। ऑफिस में नए कार्य की जिम्मेदारी मिलेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा और स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आइए जानते हैं सिंह राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : लव लाइफ उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। रिलेशनशिप में इगो इश्यूज के कारण डिस्टर्बेंस बढ़ेगी। रिलेशनशिप की दिक्कतों को समझदारी से सुलझाएं। कुछ जातकों के रिलेशनशिप को पैरेंट्स का सपोर्ट मिलेगा। सिंगल जातकों की किसी खास से मुलाकात होगी। कुछ जातकों की एक्स-पार्टनर से मुलाकात संभव है।  लेकिन मैरिड लोगों को ऐसा करने से बचना चाहिए। इससे वैवाहिक जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

करियर : प्रोफेशनल लाइफ में अपार सफलता मिलेगी। जॉब के सिलसिले में यात्रा के योग बनेंगे। आईटी, हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स , शेफ और बैंकर्स को कार्यस्थल पर ज्यादा टाइम बिताना पड़ सकता है।  मीडिया पर्सन और क्रिएटिव पर्सन को अपने कार्यों में बिल्कुल भी लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। ट्रेडर्स को अथॉरिटी जैसे लाइसेसिंग, टैक्स और पॉलिसीज से जैसे इश्यूज से हो सकते हैं। विदेश में पढ़ाई करने के इच्छुक विद्यार्थियों को जल्द ही शुभ समाचार मिलेंगे।

आर्थिक स्थिति : आज धन का आवक बढ़ेगा। लेकिन विपरीत परिस्थिति से बाहर निकलने के लिए धन बचत के नए विकल्पों की तलाश करें। धन बचत करें। आज आपकी लाइफस्टाइल बढ़िया रहेगी। लेकिन लग्जरी आइटम्स की खरीदारी करने से बचें। कुछ जातक घर मरम्मत करा सकते हैं या इलेक्ट्रानिक डिवाइस की खरीदारी का प्लान बना सकते हैं। कुछ लोगों को विरासत की संपत्ति मिल सकती है। आज आपको भाई-बहन या करीबी दोस्त की आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है। 

सेहत : आज अपने स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान दें। कुछ लोगों को हृदय रोगों से जुड़ी दिक्कतों को सामना करना पड़ सकता है। अपने डाइट पर ध्यान दें। हरी सब्जियां और फलों का सेवन ज्यादा करें। कुछ लोगों को बीपी या हाइपरटेंशन की समस्या हो सकती है। हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाएं। रोजाना योग और मेडिटेशन करें। प्रेग्नेंट फीमेल्स को अंडर वॉटर एक्टिविटी में नहीं शामिल होना चाहिए।