ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLakshmi Narayan Yoga in Scorpio Due to conjunction of Venus and Mercury the coffer will be filled with money of 3 zodiac signs

बुध-शुक्र की युति से वृश्चिक में बनेगा लक्ष्मी-नारायण योग, 3 राशियों की पैसों से भरेगी तिजोरी

Mercury-Venus: वृश्चिक राशि में शुक्र और बुध की युति बनने से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होने वाला है। ये युति कुछ राशियों के लिए काफी लकी रहने वाली है।

बुध-शुक्र की युति से वृश्चिक में बनेगा लक्ष्मी-नारायण योग, 3 राशियों की पैसों से भरेगी तिजोरी
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 06 Dec 2023 05:38 AM
ऐप पर पढ़ें

Lakshmi Narayan Yog 2023: दिसंबर में कई बड़े ग्रहों का गोचर इस महीने को बेहद खास बना रहा है। न्यू ईयर की शुरुआत से पहले कई ग्रह अपनी चाल में बदलाव करेंगे। ग्रहों की बदलती चाल से कई योगों का निर्माण भी होता है। साल के आखिर में लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होने जा रहा है, जो बेहद ही शुभ माना जाता है। 28 दिसंबर के दिन बुध उल्टी चाल चलते हुए वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे, जहां पहले से ही शुक्र देव विराजमान रहेंगे। एक ही राशि में शुक्र और बुध की युति बनने से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होता है। इसलिए आइए जानते हैं वृश्चिक राशि में बना लक्ष्मी नारायण योग किन राशियों के भाग्य का ताला खोलेगा-

Saturn Transit: Shani की उल्टी चाल में 2024 की शुरुआत, इन राशियों का पलटेगा भाग्य

मिथुन राशि
वृश्चिक राशि में बना लक्ष्मी नारायण योग मिथुन राशि के जातकों के लिए लाभकारी माना जा रहा है। व्यवसायियों के लिए समय बेहद शुभ रहने वाला है। बिजनेस में प्रॉफिट होने के योग हैं। न्यू जॉब के ऑफर भी आपको मिल सकते हैं। घर परिवार में शांति का माहौल रहेगा। फाइनेंशियल सिचुएशन भी स्टेबल रहने वाली है।

वृश्चिक राशि 
लक्ष्मी नारायण योग के निर्माण से वृश्चिक राशि वालों को बंपर फायदा हो सकता है। इंकम बढ़ने के योग भी बन रहे हैं। वहीं, धन का आगमन ऐसी जगहों से होगा, जहां से आपने सोचा भी नहीं होगा। लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा। करियर की स्थिति भी अच्छी रहने वाली है।

Kala Bhairav: शिव जी का रूप हैं काल भैरव, आज करें ये उपाय, बढ़ेगी सुख-समृद्धि

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों के लिए लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण शुभ साबित हो सकता है। जीवन में चल रही परेशानियां कम होने लगेंगी। बच्चों से जुड़ी कोई गुड न्यूज मिल सकती है। हेल्थ अच्छी रहने वाली है। वहीं आर्थिक स्थिति भी मजबूत रहेगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें