DA Image
17 फरवरी, 2020|3:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राशिफल: 4 दिसंबर 2017 को क्या कहते हैं आपके सितारे

जानें 4 दिसंबर 2017 को क्या कहते हैं आपके सितारे
जानें 4 दिसंबर 2017 को क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल: 4 दिसंबर 2017 को क्या कहते हैं आपके सितारे, राशि के अनुसार पढ़े अपना राशिफल

मेष
मेष

माता से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। आय में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

वृष
वृष

आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। मानसिक शांति रहेगी। वस्‍त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

मिथुन
मिथुन

मन में सकारात्‍मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कर्क
कर्क

आत्‍मविश्वास में वृद्धि होगी। मानसिक शांति रहेगी। नौकरी में तरक्‍की के मार्ग प्रशस्‍त होंगे। अफसरों का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

सिंह
सिंह

नौकरी में जिम्‍मेदारी बढ़ सकती हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। रहन-सहन में असहज रहेंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कन्या
कन्या

आत्‍मसंयत रहे। क्रोध के अतिरेक से बचें। माता-पिता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्‍टमय हो सकता है। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

तुला
तुला

धैर्यशीलता में कमी आएगी। दाम्‍पत्‍य सुख में वृद्धि होगी। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

वृश्चिक
वृश्चिक

अपनी भावनाओं को वश में रखें। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। संतान को कष्‍ट होगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

धनु
धनु

रोजमर्रा के कार्यों में व्‍यवधान आएंगे। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। नौकरी में स्‍थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

मकर
मकर

स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कुंभ
कुंभ

पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। भाइयों के सहयोग से कारोबार को गति मिल सकती है। लाभ के अवसर बढ़ेंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

मीन
मीन

आत्‍मविश्वास में कमी रहेगी। मन अशांत रहेगा। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों आ सकती हैं। यात्रा पर जा सकते हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:know your Horoscope of 4th December 2017