ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyKetu will remain in Virgo for 366 days the bank balance of these zodiac signs will increase day by day

366 दिन केतु रहेंगे कन्या राशि में, इन राशियों का बढ़ेगा खूब बैंक-बैलेंस

Ketu Transit 2024: मायावी ग्रह केतु इस साल कन्या राशि में ही विराजमान रहेंगे। कन्या में केतु का गोचर कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ दिल सकता है। क्या आप भी लकी लिस्ट में शामिल हैं?

366 दिन केतु रहेंगे कन्या राशि में, इन राशियों का बढ़ेगा खूब बैंक-बैलेंस
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 12 Feb 2024 07:55 AM
ऐप पर पढ़ें

Ketu Transit, Ketu Gochar: 2024 में कई ग्रह समय-समय पर अपनी चाल में बदलाव करेंगे। इस साल जहां कई बड़े ग्रह चाल बदलकर हलचल मचाएंगे वहीं, केतु अपनी चाल नहीं बदलने वाले हैं। मायावी ग्रह केतु कन्या राशि में ही विराजमान रहेंगे। पूरे साल केतु ग्रह कन्या राशि में ही संचरण करने वाले हैं। पिछले साल 30 अक्टूबर के दिन केतु ने अपनी वक्री चाल में गोचर किया था। केतु की यह स्थिति कुछ राशियों को पॉजिटिव रिजल्ट्स दे सकती है। इसलिए आइए जानते हैं कन्या राशि में विराजमान केतु 2024 में किन राशियों पर अपनी अच्छी नजर रखने वाले हैं आइए जानते हैं-

Kumbh में बुध के प्रवेश से पलटेगी राशियों की किस्मत, 6 मार्च तक होगा जबरदस्त लाभ

कर्क राशि
2024 में केतु की स्थिति कर्क राशि के लोगों के लिए लाभदायक मानी जा रही है। इस दौरान कोई भी नए कार्य की शुरुआत करना आपके लिए शुभ रहेगा। भाई-बहनों के साथ रिश्तों में आ रही खटास दूर होने लगेगी। धन से जुड़े मसले धीरे-धीरे हाल होने लगेंगे। परिवार के लोगों के साथ किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। अपनी सेहत का ध्यान जरूर रखें।

मेष राशि
2024 में केतु की चाल मेष राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित हो सकती है। ऐसे में मेष राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति बेहतर होने वाली हैं। जीवनसाथी के साथ प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। वहीं, व्यापार में आपको ऐसी योजनाएं बनानी चाहिए, जो लंबे समय तक आपके लिए अच्छा निवेश लेकर आएं। घरवालो के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए केतु का 2024 का ग्रह गोचर शुभ माना जा रहा है। बिजनेस में कोई अच्छी डील मिल सकती है। केतु के शुभ प्रभाव से रुके हुए काम बनने लगेंगे। धन आगमन के भी योग बन रहे हैं। वहीं, आपको फालतू के खर्चों से बचना चाहिए। अपनी सेहत और मां की सेहत पर ध्यान दें और तनाव से दूर रहें।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें