ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyKetu Transit in Virgo Rashifal Gochar The coming 12 months will be a boon for these zodiac signs Ketu movement will benefit them

आने वाले 12 महीनों इन राशियों के लिए वरदान के समान, Ketu की चाल देगी लाभ

Ketu Transit in Virgo Rashifal Gochar : केतु मायावी ग्रह है, जो कन्या राशि में पैर जमाय बैठा हुआ है। केतु की चाल से कुछ राशियों को किस्मत का साथ मिलेगा तो कुछ के लिए समय मुश्किल भरा रहेगा।

आने वाले 12 महीनों इन राशियों के लिए वरदान के समान, Ketu की चाल देगी लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 May 2024 01:34 PM
ऐप पर पढ़ें

Ketu Transit in Virgo Rashifal Gochar : केतु इस वक्त बुध की राशि कन्या में विराजमान हैं। केतु के गोचर का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। पिछले साल केतु ने कन्या राशि में गोचर किया था, जो आने वाले 12 महीने तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। ऐसे में केतु की चाल से कुछ राशियों को किस्मत का साथ मिलेगा तो कुछ के लिए समय मुश्किल भरा रहेगा। आइए जानते हैं आने वाले 12 महीने तक केतु के गोचर से किन राशियों को लाभ मिल सकता है-

366 दिन बाद Surya का गोचर बुध की राशि में, इन राशियो की चमकेगी किस्मत

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए केतु का ग्रह गोचर शुभ माना जा रहा है। बिजनेस में कोई अच्छी डील मिल सकती है। केतु के शुभ प्रभाव से रुके हुए काम बनने लगेंगे। धन आगमन के भी योग बन रहे हैं। वहीं, आपको फालतू के खर्चों से बचना चाहिए। अपनी सेहत और मां की सेहत पर ध्यान दें और तनाव से दूर रहें।

मेष राशि
आने वाले 12 महीने में केतु की चाल मेष राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित हो सकती है। ऐसे में मेष राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति बेहतर होने वाली हैं। जीवनसाथी के साथ प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। वहीं, व्यापार में आपको ऐसी योजनाएं बनानी चाहिए, जो लंबे समय तक आपके लिए अच्छा निवेश लेकर आए। घरवालों के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

6 दिन बाद Budh पलटेंगे अपनी चाल, 24 दिन तक ये राशियां जमकर कमाएंगी पैसा

कर्क राशि
आने वाले 12 महीने तक केतु की स्थिति कर्क राशि के लोगों के लिए लाभदायक मानी जा रही है। इस दौरान कोई भी नए कार्य की शुरुआत करना आपके लिए शुभ रहेगा। भाई-बहनों के साथ रिश्तों में आ रही खटास दूर होने लगेगी। धन से जुड़े मसले धीरे-धीरे हाल होने लगेंगे। परिवार के लोगों के साथ किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। अपनी सेहत का ध्यान जरूर रखें।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।