ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyKetu These zodiac signs will have good luck before Diwali when Ketu will change its course

Ketu: दिवाली से पहले इन राशियों का होगा भाग्योदय, जब केतु बदलेंगे अपनी चाल

Ketu Transit 2023: केतु अपनी चाल जल्द ही बदलने वाले हैं, जिसका शुभ और अशुभ दोनों तरह के परिणाम राशियों को झेलने पड़ेंगे।

Ketu: दिवाली से पहले इन राशियों का होगा भाग्योदय, जब केतु बदलेंगे अपनी चाल
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 02 Oct 2023 02:33 PM
ऐप पर पढ़ें

Ketu Transit: इस साल अक्टूबर के महीने में कई ग्रहों का राशि परिवर्तन होगा, जो काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ग्रहों की बदलती चाल व्यक्ति के जीवन को भी प्रभावित करती है। आने वाले समय में केतु अपनी चाल जल्द ही बदलेंगे, जिसका शुभ और अशुभ दोनों तरह के परिणाम राशियों को झेलने पड़ेंगे। 30 अक्टूबर के दिन केतु अपनी वक्री चाल में कन्या राशि में गोचर करने वाले हैं। इसलिए आइए जानते हैं केतु की यह वक्री चाल किन राशियों के लिए लकी साबित हो सकती है-

Mercury: आज बुध की चाल बदलते ही बनेंगे 2 राजयोग, इन राशियों की किस्मत के खुलेंगे द्वार

धनु राशि
केतु के कन्या राशि में प्रवेश करने से धनु राशि के लोगों को शुभ फल की प्राप्ति होगी। उद्योगपतियों के लिए यह समय अच्छा माना जा रहा है। धन का आगमन होगा और कर्ज से मुक्ति पा सकेंगे। फैमिली के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। यह समय निवेश के तौर पर भी शुभ माना जा रहा है।

सिंह राशि
सिंह राशि वालों के लिए केतु का गोचर लाभदायक माना जा रहा है। केतु के शुभ प्रभाव से व्यापारियों को मुनाफा मिलने की संभावना है। जीवन में आ रही तकलीफें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। खुद को तनाव मुक्त और खुश रखने के लिए प्रकृति में समय बिताएं। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

Hindu Calendar October 2023: कब है नवरात्रि, सूर्य ग्रहण, दशहरा और शरद पूर्णिमा? देखें हिन्दू कैलेंडर अक्टूबर 2023

वृषभ राशि
केतु के गोचर से वृषभ राशि के लोगों को फायदा मिल सकता है। सरकारी नौकरी करने वालों को कोई शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। व्यापार की स्थितियां दुरुस्त रहने वाली है। आर्थिक स्थितियों में पहले के मुकाबले सुधार नजर आ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। पूजा पाठ में मन लगाए रखना बेहतर रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें