DA Image
5 जून, 2020|4:34|IST

अगली स्टोरी

Jupiter Transit 2020: नवरात्रि में यह ग्रह कर रहा है राशि परिवर्तन, इन राशिवालों को होगा लाभ

horoscope

चैत्र नवरात्रि 25 मार्च से शुरू हो रहे हैं। नवरात्रि के इस शुभ अवसर पर गुरु अपनी राशि बदल रहे हैं। गुरु 30 मार्च को राशि बदलेगें। गुरु अपनी राशि छोड़कर शनि की मकर राशि में प्रवेश करेंगे। गुरु का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए सकारात्मक परिणाम लाएगा तो कुछ राशियों के लिए यह नकारात्मक परिणाम भी ला सकता है। आइए जानते हैं इस ग्रह के राशि परिवर्तन का इन राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा। 

मिथुन: इस राशि के लोगों को यह राशि परिवर्तन अच्छा फल देने वाला है। एक तरफ जहां इस राशि के लोगों की वैवाहिक जिंदगी अच्छी होगी, वहीं बिजनेस में भी इस राशि के लोगों को फायदा होगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

सिंह: सिंह राशि के लोगों के लिए गुरु शुभ समाचार लेकर आ रहा रहै। इस राशि के लोगों को गुरु का आशीर्वाद मिलेगा। इसलिए इस राशि के लोगों की किस्मत जोरदार है। आपको हर तरफ से सफळता मिलेगी, वहीं इस राशि के लोगों को थोड़ा पेट संबंधी समस्या हो सकती है। इसलिए इस राशि के लोगों को थोड़ा खानेपीने में सावधानी बरतनी होगी। 

कन्या राशि के लोगों के लिए यह राशि परिवर्तन काफी मददगार साबित होगा। इस राशि के लोगों को खुशियां मिलेंगी। कोई वाहन के खरीदने का योग भी बन रहा है। 

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए अच्छा समय है। इन लोगों को धन लाभ तो होगा ही साथ ही आपमें आत्मविश्वास भी आएगा। 

मीन राशि के लिए भी गुरु का राशि परिवर्तन बहुत शुभ है। ये लोग मेहनत करेंगे और इन्हें सफता मिलेगी। इसके अलावा इन लोगों को उन्नति भी मिलेगी।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:jupiter Transit 2020:Guru ka rashiparivartan guru transit in capricorn on 30 march know which zodiac will have effect