Hindi Newsधर्म न्यूज़Jupiter Sun Venus Mercury Transit guru budh surya shukra will make you rich there will be a shower of money on 2 zodiac signs including Aries Horoscope

Guru, सूर्य, बुध, शुक्र की युति करेगी मालामाल, मेष समेत 2 राशियों पर होगी धन की बरसात

Jupiter Sun Venus Mercury Transit : बुध के गोचर करते ही वृषभ राशि में गुरु, सूर्य, बुध, शुक्र की युति बन जाएगी। एक ही राशि में 4 बड़े ग्रहों के विराजमान रहने से कुछ राशियों की किस्मत पलट सकती है।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 May 2024 05:53 AM
हमें फॉलो करें

Jupiter Sun Venus Mercury Transit: 31 मई को बुध का प्रवेश वृषभ राशि में होने जा रहा है। इस राशि में पहले से ही गुरु, शुक्र और सूर्य विराजमान हैं। बुध के गोचर करते ही वृषभ राशि में गुरु, सूर्य, बुध, शुक्र की युति बन जाएगी। एक ही राशि में 4 ग्रहों के विराजमान रहने से चतुर्ग्रही योग बन जाएगा, जो 12 जून तक रहेगा। ऐसे में 4 बड़े ग्रहों की चाल के मद्देनजर, कुछ राशियां किस्मत का साथ पाएंगी। आइए जानते हैं वृषभ राशि में गुरु, सूर्य, शुक्र, बुध की युति किन राशियों की झोली खुशियों से भरने वाली है-

मेष राशि
सूर्य, बुध, गुरु और शुक्र की चाल से मेष राशि वालों को फायदा होगा। व्यापार में कई नए अवसर आपके दरवाजे पर दस्तक दे सकते हैं। आर्थिक स्थिति जहां मजबूत रहेगी वहीं, थोड़े बहुत उतार-चढ़ाव भी देखने को मिलेंगे। सोच समझकर ही इन्वेस्टमेंट करना आपके लिए लाभकारी रहेगा। अपनी सेहत पर ध्यान देना न भूलें।

कर्क राशि
बुध, गुरु, शुक्र और सूर्य की चाल कर्क राशि के जातकों के लिए लाभदायक साबित हो सकती है। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं, उनका सपना पूरा होने की संभावना है। फाइनेंशियली स्ट्रांग रहने के लिए आपको इन्वेस्टमेंट के साथ सेविंग्स पर भी ध्यान देना चाहिए। हेल्दी डाइट लेकर और हाइड्रेटेड रहकर स्वास्थ्य को दुरुस्त रख सकते हैं।

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों के लिए सूर्य, बुध, शुक्र और गुरु की युति फायदेमंद साबित हो सकती है। करियर में आपको अपने बॉस का भरपूर साथ मिलेगा और कई नए टास्क भी मिलेंगे। इंकम और अपने फाइनेंस को बढ़ाने के लिए आपको कई अच्छे मौके मिल सकते हैं लेकिन यह आप पर है कि आप कौन सा डिसीजन कब लेते हैं। रिसर्च करके फाइनेंशियली लिए गए डिसीजन लाभकारी साबित होंगे। ग्लोइंग और हेल्दी बने रहने के लिए जंक फूड से दूर रहें।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें