Hindi Newsधर्म न्यूज़Jupiter and Moon In Taurus on 10 May 2024 wiil make gajkesari Rajyog Know Future predictions

10 मई को गजकेसरी राजयोग से ये राशियां होंगी धनवान, पैसों से भरी रहेगी तिजोरी

Gajkesari Rajyog May 2024 Rashifal: अक्षय तृतीया के दिन चंद्रदेव गुरु ग्रह के साथ मिलकर गजकेसरी राजयोग का निर्माण करेंगे। जिससे वृषभ समेत कुछ राशियों के सुख-सौभाग्य में वृद्धि होगी।

Arti Tripathi लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 7 May 2024 07:35 PM
हमें फॉलो करें

Gajkesari Yog In Taurus Horoscope May 2024 : ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, देवगुरु बृहस्पति 1 मई 2024 से वृषभ राशि में विराजमान हैं। 10 मई को मन के कारक रात 10 बजकर 46 मिनट पर वृषभ राशि में गोचर करेंगे। वृष राशि में चंद्रमा और गुरु की युति से गजकेसरी राजयोग का निर्माण होगा। इस साल अक्षय तृतीया भी 10 मई को मनाई जाएगी और इसी दिन बुध ग्रह भी मेष राशि में गोचर करेंगे। अक्षय तृतीया पर गजकेसरी राजयोग के निर्माण से कुछ राशियों को बेहद शुभ फल प्राप्त होंगे। मां लक्ष्मी की कृपा से धन-दौलत में वृद्धि होगी। जीवन के सभी कष्ट दूर होंगे और हर काम बिना किसी विघ्न-बाधा के संपन्न होंगे। आइए जानते हैं गजकेसरी राजयोग से किन राशियों की चमकेगी किस्मत?

वृषभ राशि :गुरु-चंद्र की युति से वाणी में सौम्यता आएगी। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। नौकरीपेशा वालों को गुड न्यूज मिलेगा। प्रमोशन या अप्रेजल के चांसेस बढ़ेंगे। मां लक्ष्मी की कृपा से धन का आवक बढ़ेगा। व्यक्तित्व में निखार आएगा। समाज में सराहे जाएंगे।

कन्या राशि : गजकेसरी राजयोग से कन्या राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा। फैमिली और फ्रेंड्स के सपोर्ट से धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। करियर में तरक्की करेंगे। वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी। जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा।

वृश्चिक राशि :अक्षय तृतीया पर गुरु-चंद्र साथ मिलकर वृश्चिक राशि वालों की सोई हुई किस्मत चमका देंगे। नौकरी-व्यापार में तरक्की के योग बनेंगे। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। व्यापार में विस्तार होगा। प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगी। आकर्षण के केंद्र बने रहेंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।


 

ऐप पर पढ़ें