ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyIndian Railways tour package If you want to visit the temples of Tamil Nadu then read IRCTC tour package

Indian Railways tour package: तमिलनाडु के मंदिरों के दर्शन करना चाहते हैं तो पढ़ें रेलवे का यह टूर पैकेज

अगर आप तमिलनाडु के मंदिरों के दर्शन करना चाहते हैं तो आप आईआरसीटीईसी का यह टूर पैकेज देख सकते हैं। तमिलनाडु के मंदिरों का दर्शन करने के इच्छुक श्रद्धालुओं के लिए रेलवे एक टूर पैकेज लेकर आया है।...

Indian Railways tour package: तमिलनाडु के मंदिरों के दर्शन करना चाहते हैं तो पढ़ें रेलवे का यह टूर पैकेज
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 22 Feb 2019 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

अगर आप तमिलनाडु के मंदिरों के दर्शन करना चाहते हैं तो आप आईआरसीटीईसी का यह टूर पैकेज देख सकते हैं। तमिलनाडु के मंदिरों का दर्शन करने के इच्छुक श्रद्धालुओं के लिए रेलवे एक टूर पैकेज लेकर आया है। इसे रामसेतु एक्सप्रेस-तमिलनाडु टैंपल टूर नाम दिया गया है। आईआरसीटीसी ने एक बयान में यह जानकारी दी।

धार्मिक पैकेजों पर अपनी सिरीज जारी रखते हुए रेलवे ने तमिलनाडु में मंदिरों के लिए यात्रा की घोषणा की। यात्रा 28 फरवरी को चेन्नई (तांब्रम रेलवे स्टेशन) से शुरू होगी और 3 मार्च को चेन्नई वापस आएगी। तीन रात और चार दिन के इस टूर पैकेज के तहत तमिलनाडु में 18 मंदिरों की यात्रा होगी।

श्रद्धालुओं को इन मंदिरों के इतिहास और समृद्ध वास्तुकला से रूबरू होने का मौका मिलेगा। बता दें कि पिछले साल रेलवे ने भारत और श्रीलंका में मंदिरों से जुड़े स्थानों की यात्रा करने के इच्छुक लोगों के लिए रामायण एक्सप्रेस की शुरुआत की थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें