ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मअक्टूबर में इन राशि वालों की मजबूत होगी आर्थिक स्थिति, होगा अचानक धन लाभ

अक्टूबर में इन राशि वालों की मजबूत होगी आर्थिक स्थिति, होगा अचानक धन लाभ

अक्टूबर महीना शुरू हो चुका है। नया महीना हर राशियों के लिए नया उत्साह लेकर आता है। कुछ राशि वालों के लिए अक्टूबर मास शुभ साबित होगा। शुक्र, सूर्य और बुध जैसे बड़ों ग्रहों का राशि परिवर्तन होगा।...

अक्टूबर में इन राशि वालों की मजबूत होगी आर्थिक स्थिति, होगा अचानक धन लाभ
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 03 Oct 2021 10:15 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अक्टूबर महीना शुरू हो चुका है। नया महीना हर राशियों के लिए नया उत्साह लेकर आता है। कुछ राशि वालों के लिए अक्टूबर मास शुभ साबित होगा। शुक्र, सूर्य और बुध जैसे बड़ों ग्रहों का राशि परिवर्तन होगा। ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। आर्थिक मोर्चे पर कुछ राशियों के लिए अक्टूबर महीना शुभ साबित होगा। जानिए इन राशियों के बारे में-

1. मिथुन- आर्थिक मोर्चे पर आपके लिए यह महीना शुभ रहने वाला है। आय की दृष्टि से यह महीना उत्तम है। धन आगमन के नए साधन बनेंगे। धन में वृद्धि होगी। इस दौरान आप धन संचय करने में सफल रहेंगे। कर्ज से मुक्ति मिलेगी।

2. कर्क- कर्क राशि वालों के लिए आर्थिक मोर्चे पर यह महीना लाभकारी रहेगा। इस दौरान आय के नए अवसर प्राप्त होंगे। धन लाभ के प्रबल योग बनेंगे। प्रयासों में सफलता प्राप्त होगी। 

3. कन्या- कन्या राशि वालों के लिए अक्टूबर का महीना अनुकूल रहने वाला है। धन आगमन होता रहेगा। कामों में सफलता हासिल होगी। व्यापारियों के लिए समय उत्तम है। नौकरी पेशा वालों के लिए आय के नए साधन खुलेंगे।

इन 5 राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा अक्टूबर का महीना, करियर में आ सकती हैं मुश्किलें

4. वृश्चिक- अक्टूबर मास में आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है। धन लाभ के योग बनेंगे। रुका हुआ धन वापस मिल सकता है।

5. धनु- धनु राशि वालों के लिए अक्टूबर में ग्रहों की युति शुभ रहेगी। इस दौरान आपकी आमदनी बढ़ेगी। अचानक धन लाभ के भी योग बनेंगे। आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। कारोबार में तरक्की मिलेगी।

इन दो बड़े ग्रहों ने किया राशि परिवर्तन, इन 3 राशि वालों का शुरू होगा अच्छा समय

6. मीन- मीन राशि वालों के लिए आर्थिक मोर्चे पर अक्टूबर मास शुभ रहेगा। इस दौरान धन आगमन की स्थिति काफी अच्छी रहेगी। 22 अक्टूबर को मंगल ग्रह के प्रभाव से अचानक धन लाभ के योग बनेंगे। रुका हुआ धन वापस मिल सकता है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।  

epaper