if you have these signs in your palm then you may have super power know here - हस्तरेखाः अगर हथेली में हैं ये निशान तो आपके पास हो सकती है सुपर पावर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हस्तरेखाः अगर हथेली में हैं ये निशान तो आपके पास हो सकती है सुपर पावर

प्रतीकात्मक तस्वीर (साभारः गूगल)

हस्तरेखा विज्ञान में हथेली के कुछ ऐसे निशानों के बारे में बताया गया है, जिनके होने से व्यक्ति के पास एक तरह की सुपर पावर (अद्भुत शक्ति) हो सकती है। अगर आपकी हथेली में भी क्रॉस, त्रिभुज या चतुर्भुज जैसे निशान हैं, तो आपके पास दूसरों से अलग विशेषता हो सकती है। हालांकि, ये निशान हथेली में होने पर अशुभ संकेत भी बनाते हैं, लेकिन अगर ये शुभ जगह पर हों तो आपके पास पूर्वाभास की विशेषता हो सकती है। मतलब ये कि आपको निकट भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में पहले से ही अंदेशा हो सकता है।

आपकी लव लाइफ के बारे में कई बातें बताती है हार्ट लाइन

1. अगर व्यक्ति की हथेली में मध्यमा यानी मिडिल फिंगर के नीचे वाले हिस्से जिसे शनि पर्वत भी कहते हैं पर क्रॉस का निशान हो और मस्तिष्क रेखा भी साफ हो तो ऐसे लोगों के पास पूर्वाभास की शक्ति हो सकती है।

2. अगर हथेली की मध्यमा अंगुली के नीचे त्रिभुज या चतुर्भुज का चिह्न बनता हो तो ऐसे भी व्यक्तियों को पूर्वाभास हो जाता है।

3. जिस व्यक्ति की हथेली में पहली अंगुली यानि इंडेक्स फिंगर के नीचे गुरु पर्वत पर त्रिभुज या चतुर्भुज बना होता है, तो ऐसे लोगों को निकट भविष्य में होने वाली घटनाओं का पूर्वाभास हो जाता है।

यहां हो यह निशान तो मिलता है खूब मान-सम्‍मान

4. यदि हथेली का शनि पर्वत सामान्य उभरा हुआ हो और सूर्य रेखा, मस्तिष्क रेखा से जुड़ जाए तो ऐसे लोगों के पास भी ऐसी सुपर पावर हो सकती है।

5. हथेली के चंद्र पर्वत यानी अंगूठे के सामने की ओर हथेली के आखिरी हिस्से पर त्रिभुज या चतुर्भुज का निशान हो, तो ऐसे लोगों को भी भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में संकेत मिल जाते हैं।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा।जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया  गया है

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:if you have these signs in your palm then you may have super power know here