Hindi Newsधर्म न्यूज़If there are five lines here then such people are millionaires - Astrology in Hindi

यहां हों पांच रेखाएं तो करोड़पति होते हैं ऐसे लोग

हाथ में शनि पर्वत बहुत ही महत्वपूर्ण है। इस पर्वत पर पहुंचने वाली अनेक रेखाओं का जीवन में व्यापक असर पड़ता है। शनि पर्वत भाग्य का स्थान भी होता है। शनि पर्वत पर रेखाओं का पहुंचना जरुरी है। यदि शनि पर्

Praveen पंचांग पुराण टीम, मेरठTue, 25 Oct 2022 12:06 PM
हमें फॉलो करें

हाथ में शनि पर्वत बहुत ही महत्वपूर्ण है। इस पर्वत पर पहुंचने वाली अनेक रेखाओं का जीवन में व्यापक असर पड़ता है। शनि पर्वत भाग्य का स्थान भी होता है। शनि पर्वत पर रेखाओं का पहुंचना जरुरी है। यदि शनि पर्वत पर कोई रेखा ना पहुंचे, लेकिन इस पर एक या दो खड़ी रेखाएं हो तो ऐसा व्यक्ति जीवन में भूखा नहीं मरता। ऐसे व्यक्ति को धन मिलता रहता है। 
-शनि पर्वत पर वी का चिह्न बने और इसमें पांच या इससे कम शाखाएं निकले तों व्यक्ति करोड़ों रुपये का मालिक होता है। 
-यदि शनि पर्वत पर केंद्र में मछली का निशान बने तो जीवन में धन की प्राप्ति होगी, लेकिन यह चिह्न शनि और गुरु पर्वत पर बने तो व्यक्ति धन और सम्मान दोनों पाता है। 
-यदि मणिबंध से कोई रेखा निकलकर सीधे शनि पर्वत पर पहुंचे तो व्यक्ति को परिवार से संपत्ति मिलती है। 

-यदि जीवन रेखा से कोई रेखा से उदय हो शनि पर्वत पर पहुंचे तो ऐसा व्यक्ति अपने दम पर संपत्ति खड़ी करता है। ऐसे लोगों को परिवार से कोई संपत्ति नहीं मिलती। यदि जीवन रेखा से उदय रेखा थोड़ा अंदर आकर मंगल पर्वत तक पहुंच जाए तो यह बहुत ही शुभ है। 
-यदि चंद्र पर्वत से कोई रेखा निकलकर शनि पर्वत पर पहुंच जाए तो ऐसा व्यक्ति का भाग्योदय घर से दूर जाने पर ही होगा। 
 (इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)
 

ऐप पर पढ़ें
Advertisement