Hindi Newsधर्म न्यूज़Horoscope Venus Transit 2024 In Taurus will give goodluck and prosperity to these zodiac sign Know future predictions

8 दिन बाद शुक्र का वृषभ राशि में गोचर,बनेंगे कई दुर्लभ संयोग, इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, होगा महालाभ

Venus Transit 2024 In Taurus : 19 मई को धन, सुख-समृद्धि के दाता शुक्र के वृषभ राशि में गोचर से कई अद्भुत संयोग का निर्माण होगा। जिसके शुभ प्रभाव से कुछ राशियों के सुख-सौभाग्य में वृद्धि होगी।

Arti Tripathi लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 12 May 2024 05:31 AM
हमें फॉलो करें

Shukra Rashi Parivartan May 2024 : धन, सुख-समृद्धि के दाता शुक्र जल्द ही राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। जिसका सकारात्मक-नकारात्मक प्रभाव मेष से लेकर मीन तक 12 राशियों पर भी होगा। दृक पंचांग के अनुसार,  19 मई दिन रविवार को सुबह 8 बजकर 51 मिनट पर शुक्र ग्रह मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे और कई शुभ संयोग का निर्माण भी करेंगे। वृषभ राशि में गुरु और सूर्य की उपस्थिति से 3 राजयोग का निर्माण होगा। सूर्य-गुरु मिलकर गुरु आदित्य योग बनाएंगे। शुक्र-गुरु की युति से गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण होगा। सूर्य-शुक्र के संयोग से शुक्रादित्य राजयोग बनेगा। शुक्र गोचर से बनने वाले इस 3 राजयोग से मेष समेत कुछ राशियों के जीवन में कई महत्वपूर्ण बदलाव होंगे। करियर में तरक्की के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। हर काम में भाग्य का साथ मिलेगा। जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली आएगी। आइए जानते हैं शुक्र गोचर से किन राशियों की चमकेगी किस्मत...

मेष राशि : नए रोजगार का अवसर मिलेगा। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति आएगी। आय में वृद्धि के योग बनेंगे। व्यक्तित्व में निखार आएगा। आकर्षण के केंद्र बने रहेंगे। समाज में सराहे जाएंगे। जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा। प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगी। कुछ जातकों की नौकरी की तलाश पूरी होगी। अच्छे पैकेज के साथ नई जॉब का ऑफर मिलेगा।

वृषभ राशि : 19 मई को वृषभ राशि में शुक्र गोचर से इन राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा। व्यापार में मुनाफा होगा। आमदनी के नए साधन बनेंगे। धन से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। करियर में आपकी परफॉर्मेंस शानदार रहेगी। अविवाहित लोगों का शादी-विवाह तय हो सकता है।

कन्या राशि : वाणी में मधुरता आएगी। अचानक से धन लाभ के योग बनेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। धन-दौलत में वृद्धि के नए अवसर मिलेंगे। पुराने निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा। वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी। करियर में नई उपलब्धि हासिल करेंगे। ऊर्जा और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

धनु राशि : जीवन में तरक्की की राह आसान होगी। प्रोफेशनल लाइफ में कार्यों के मनचाहे परिणाम मिलेंगे। घर में धार्मिक कार्यों का आयोजन होगा। धार्मिक बने रहेंगे। प्रतियोगी परीक्षा में अपार सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। पार्टनरशिप के साथ व्यापार में बढ़ोत्तरी के नए अवसर मिलेंगे। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।
 

ऐप पर पढ़ें