ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope Venus These zodiac signs will be rich from December 25 Venus will shower money heavily

दिसंबर 25 से ये राशियां रहेंगी मालामाल, शुक्र जमकर बरसाएंगे धन

Venus Transit 2023: 30 नवंबर के दिन शुक्र ने तुला में प्रवेश किया है, जो अब अगला गोचर दिसंबर के महीने में करेंगे। शुक्र के शुभ प्रभाव से लाइफ में रोमांस और समृद्धि बनी रहती है।

दिसंबर 25 से ये राशियां रहेंगी मालामाल, शुक्र जमकर बरसाएंगे धन
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Dec 2023 07:35 AM
ऐप पर पढ़ें

Venus Transit, Shukra Gochar: दिसंबर के महीने में फिर से शुक्र की चाल बदलेगी। शुक्र लव, धन, ऐश्वर्य, विवाह और सौंदर्य के कारक माने जाते हैं। शुक्र की स्थिति मजबूत होने पर मां लक्ष्मी का भी भरपूर साथ मिलता है। 30 नवंबर के दिन शुक्र ने तुला में प्रवेश किया है, जो अब अगला गोचर दिसंबर के महीने में करेंगे। शुक्र सुबह 06 बजकर 33 मिनट पर वृश्चिक राशि में गोचर करने जा रहे हैं। 25 दिसंबर के दिन वृश्चिक में शुक्र प्रवेश करेंगे, जो कुछ राशियों के लिए बेहद लकी रहने वाला है। इसलिए आइए जानते हैं शुक्र का गोचर किन राशि के लिए शुभ समाचार लेकर आया है-

मेष राशि 
शुक्र का गोचर मेष राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। करियर लाइफ में आपको कई नए टास्क मिल सकते हैं, जो आपको पूरी मेहनत के साथ करना आपके लिए लाभदायक रहेगा। घर परिवार में मौज मस्ती वाला माहौल रहेगा। जीवनसाथी के साथ थोड़ी बहुत अनबन हो सकती है। इसलिए पेशेंस के साथ मामलों को सुलझाएं।

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन बेहद ही शुभ माना जा रहा है। नौकरीपेशा और व्यापारियों के लिए ये समय काफी लकी रहेगा। सिंगल जातकों को प्यार की तलाश में गुड न्यूज मिल सकती है। वहीं, मैरिड लोगों को अपने पार्टनर की हेल्थ पर ध्यान देना चाहिए।

कर्क राशि
शुक्र का राशि परिवर्तन कर्क राशि वालों के लिए लाभकारी माना जा रहा है। निवेश करने के लिए यह समय बेहद अच्छा माना जा रहा है। वैवाहिक जीवन रोमांटिक रहेगा। प्रेमी एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे। कुछ लोग वाहन खरीद सकते हैं। वहीं, दोस्तों के साथ भी अच्छा समय व्यतीत करेंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें