ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologyhoroscope tomorrow rashifal 19 february 2023 future predictions todays lucky and unlucky zodiac signs rashi

19 फरवरी को इन राशियों का जागेगा सोया हुआ भाग्य, मां लक्ष्मी की कृपा से होगा धन- लाभ, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

horoscope tomorrow rashifal 19 february 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है।

19 फरवरी को इन राशियों का जागेगा सोया हुआ भाग्य, मां लक्ष्मी की कृपा से होगा धन- लाभ, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल
Yogesh Joshiपं. राघवेंद्र शर्मा,नई दिल्लीSun, 19 Feb 2023 05:33 AM
ऐप पर पढ़ें

Horoscope Rashifal 19 February 2023 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 19 फरवरी 2023 को रविवार है। रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से सूर्यदेव की पूजा- अर्चना की जाती है। प. राघवेंद्र शर्मा से जानिए 19 फरवरी 2023 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

मेष राशि- मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। माता का सानिध्य मिलेगा। कारोबारी कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। कारोबार के लिए यात्रा पर भी जा सकते हैं। आय के नए स्रोत विकसित होंगे।

वृष राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। परन्तु आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। तनाव की स्थिति रहेगी।

मिथुन राशि- आत्मविश्वास में कमी आयेगी। संयत रहें। व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचें। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी।

इस माह के अंत में बुध राशि परिवर्तन कर इन राशियों को पहुंचाएंगे लाभ, मार्च की शुरुआत से ही होगा फायदा

कर्क राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मन प्रसन्न भी रहेगा। परन्तु बातचीत में सन्तुलित रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर तो मिलेंगे। परन्तु कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। पुराने मित्रों से भेंट होगी। यात्रा के योग हैं।

सिंह राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। सचेत रहें। लाभ में कमी आ सकती हैं। माता के सहयोग से किसी नए कारोबा की शुरुआत होगी।

कन्या राशि- मन शान्त रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। संतान को कष्ट हो सकता है।

तुला राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। कारोबार में वृद्धि तो होगी। परन्तु परिश्रम भी अधिक रहेगा। कुछ कठिनाइयां भी आ सकती हैं। पिता का सहयोग मिल सकता है। लाभ के योग बन रहे हैं।

Somvati Amavasya : साल की पहली सोमवती अमावस्या 20 को, नोट कर लें पूजा- विधि, शुभ मुहूर्त और महत्व

वृश्चिक राशि- मन प्रसन्न रहेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा। नौकरी में अफसरों के सहयोग से तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। सेहत का ध्यान रखें।

धनु राशि- आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। मन परेशान भी हो सकता है। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। भाइयों का सहयोग रहेगा।

मकर राशि- मन प्रसन्न रहेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। कारोबार में वृद्धि होगी। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन भी मिल सकता है। किसी सम्पत्ति से भी आय के साधन बन सकते हैं। तरक्की के मौके मिलेंगे।

अंकराशि : 19 फरवरी को इन तारीखों में जन्मे लोगों को मिलेंगे शुभ समाचार, नौकरी- व्यापार में तरक्की के योग

कुंभ राशि- मन परेशान रहेगा। संयत रहें। परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। संतान को स्वास्थ्य विकार रहेंगे।

मीन राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे, परन्तु भागदौड़ भी अधिक रहेगी। यात्रा खर्च भी बढ़ेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। भाइयों का सहयोग रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें