ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope tomorrow daily rashifal 28 January 2024 lucky and unlucky zodiac signs today

Rashifal : 28 जनवरी को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

Horoscope Rashifal 28 January 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है।

Rashifal : 28 जनवरी को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 28 Jan 2024 06:04 AM
ऐप पर पढ़ें

Horoscope Rashifal 28 January 2024 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 28 जनवरी 2024 को रविवार है। रविवार के दिन सूर्यदेव की पूजा- अर्चना की जाती है। सूर्यदेव की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार 28 जनवरी का दिन कुछ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा तो कुछ राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है। आइए जानते हैं, 28 जनवरी 2024 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

मेष राशि- आत्मसंयत रहें। तरक्की की राह में आ रही अड़चने दूर होंगी। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे।  कार्यक्षेत्र में वाद-विवाद से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। धार्मिक यात्रा के योग हैं। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा, लेकिन क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव बने रहेंगे।

वृषभ राशि- मानसिक अशांति महसूस हो सकती है। माता-पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।  परिजनों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में तरक्की करेंगे। आय में वृद्धि के नए साधन बनेंगे। अध्यात्म में रुचि बढ़ेंगे। शैक्षिक कार्यों में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। धैर्य बनाए रखें और निरंतर प्रयास करते रहें। आपको कड़ी मेहनत का फल जरूर मिलेगा।

1 फरवरी से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, बुध की चाल बदलते ही होगा भाग्योदय

मिथुन राशि- पारिवारिक जीवन में खुशहाली आएगी। व्यापारिक विस्तार होगा। कानूनी मामलों में जीत हासिल होगी। शासन-सत्ता पक्ष का सहयोग मिलेगा, लेकिन मन थोड़ी चिंतित रह सकता है। भावुकता से बचें। धन से जुड़े फैसलों में सावधानी बरतें। भावुक होकर कोई निर्णय ना लें। 

कर्क राशि- आज का दिन बेहद शुभ रहने वाला है। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। नौकरी और कारोबार में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे। कार्यस्थल पर उच्चाधिकारियों को सहयोग मिलेगा। लंबे समय से अटके हुए कार्य सफल होंगे। आय में वृद्धि होगी, लेकिन काम के सिलसिले में ज्यादा यात्रा करना पड़ सकता है।

सिंह राशि- आज भाई-बहनों की आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है। माता के सेहत पर ध्यान दें। पारिवारिक जीवन में खुशहाली आएगी। प्रेम-संबंधों में सुधार आएगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। आय के नए साधनों से धन लाभ होगा। सोच-समझकर निवेश करें और खर्चों  पर नियंत्रण रखें।

कन्या राशि- वाणी में मधुरता आएगी, लेकिन क्रोध से बचें। संतान पक्ष से सुखद समाचार मिल सकता है। आय में वृद्धि के नए अवसर मिलेंगे। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। हालांकि, खर्चों की अधिकता भी रहेगी। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी।

28 या 29 कब है सकट चौथ व्रत? नोट कर लें सही डेट, शुभ मुहूर्त और चांद निकलने का समय

तुला राशि-  शासन-सत्ता पक्ष का सहयोग मिलेगा। आत्मसंयत रहें। मित्रों के सहयोग से रोजगार के नए अवसर मिल सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, लेकिन परिवार की जिम्मेदारियां भी बढ़ेंगी। कला और संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। नेगेटिविटी को खुद पर हावी ना होने दें।

वृश्चिक राशि- क्रोध पर नियंत्रण रखें। परिजनों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। शैक्षिक कार्यों में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। घर में मेहमान के आने से खुशियों का माहौल होगा। ऑफिस में नए प्रोजेक्ट पर काम करने का अवसर मिल सकता है। खानपान का ध्यान रखें। परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर यात्रा करने का प्लान बना सकते हैं।

धनु राशि- आज आपका दिन शुभ रहेगा। कार्यक्षेत्र में बड़े बदलावों के लिए तैयार रहें। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज इंटरव्यू में सफलता मिलेगी। धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे। घर में सकारात्मक माहौल रहेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे और कड़ी मेहनत के साथ किए गए सभी कार्य सफल होंगे।

मकर राशि- मन शांत रहेगा। वाद-विवाद से दूर रहें। व्यर्थ में किसी से बहस ना करें। पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। शैक्षणिक कार्यों में विघ्न-बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। जॉब चेंज करने का अवसर मिल सकता है। आय के नए साधनों से धन लाभ होगा, लेकिन खर्चे भी बढ़ेंगे। निवेश करने से पहले अनुभवी व्यक्ति की सलाह जरूर लें।

कुंभ राशि- आज आपका दिन सामान्य रहेगा। भावनाओं में उतार-चढ़ाव संभव है। खर्चों की अधिकता से मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास की कमी महसूस होगी। हालांकि, पुराने दोस्तों से मुलाकात होने से मन प्रसन्न रहेगा। आय में वृद्धि के भी नए मार्ग खुलेंगे। नौकरी में उच्चाधिकारियों का सपोर्ट मिलेगा।

मीन राशि- धैर्य और शांत दिमाग से फैसले लें। नौकरी-कारोबार में तरक्की के अवसर मिलेंगे। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। कार्यस्थल पर वाद-विवाद से बचें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में खुशहाली आएगी। संतान पक्ष से सुखद समाचार मिल सकता है। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें