ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologyhoroscope tomorrow aaj ka rashifal 2022 future predictions todays lucky and unlucky rashi zodiac signs 26 march 2022 saturday Astrology in Hindi

Rashifal : हनुमान जी और शनिदेव की कृपा से 26 मार्च को ये 5 राशि वाले मनाएंगे जश्न, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

Horoscope Rashifal 26 March 2022 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है।

Rashifal : हनुमान जी और शनिदेव की कृपा से 26 मार्च को ये 5 राशि वाले मनाएंगे जश्न, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 26 Mar 2022 06:04 AM
ऐप पर पढ़ें

Horoscope Rashifal 26 March 2022 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 26 मार्च 2022 को शनिवार है। शनिवार का दिन हनुमान जी और शनिदेव को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से हनुमान जी और शनिदेव की पूजा- अर्चना की जाती है। प. राघवेंद्र शर्मा से जानिए 26 मार्च, 2022 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

मेष राशि-  पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। खर्च अधिक रहेंगे। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। कला एवं संगीत में रुचि हो सकती है। परिवार का साथ मिलेगा। आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। सुखद समाचार म‍िलेगा।

वृष राशि- शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। परिवार में आपसी सद्भाव रहेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा।

अंकराशि : 26 मार्च को इन तारीखों में जन्मे लोगों को मिलेंगे शुभ समाचार, भाग्य का चमकेगा सितारा

मिथुन राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव की सम्भावना बन रही है। अफसरों का सहयोग मिलेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। वाहन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है। आत्मविश्वास में कमी आएगी। यात्रा के योग बन रहे हैं।

कर्क राशि- मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। सन्तान की ओर से कोई सुखद समाचार मिल सकता है। कारोबार में धन लाभ होगा। शैक्षिक या शोध कार्यों के लिए विदेश प्रवास के योग बन रहे हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है।

सिंह राशि- पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। मानसिक शान्ति‍ रहेगी। फि‍र भी संयत रहें। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्च अधिक रहेंगे। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। सेहत के प्रति सचेत रहें। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे।

इन 4 राशियों पर आने वाले 5 दिनों तक रहेगी धन के कारक ग्रह की विशेष कृपा, देखें क्या आपको भी होगा लाभ

कन्या राशि- परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। संचित धन में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। कार्यभार में वृद्धि भी सम्भव है। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। क्रोध पर नि‍यंत्रण रखें।

तुला राशि- शैक्षिक या शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार में सुख-शान्ति‍ रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। खर्च बढ़ सकते हैं। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। मानसिक परेशानि‍यां बनी रहेंगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। आशा-निराशा के भाव रहेंगे।

31 मार्च को करेंगे शुक्र राशि परिवर्तन, इन 4 राशियों का जागेगा सोया हुआ भाग्य

वृश्चिक राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। धैर्यशीलता में कमी हो सकती है। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। मेहनत अधिक रहेगी। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी। भवन सुख म‍िलेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। वस्त्रों के प्रति रुचि बढ़ सकती है। जीवनसाथी से संबंध मधुर रहेंगे।

धनु राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। बातचीत में संयत रहें। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। कारोबार में भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है। धन में वृद्धि होगी। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। वस्त्रों आदि के प्रति रुचि बढ़ेगी। घर-परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। धार्म‍िक स्‍थल की यात्रा के योग हैं।

मकर राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। माता-पिता का सानिध्य रहेगा। कारोबार में कुछ परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। भवन में साज-सज्‍जा पर खर्च बढ़ेंगे। माता से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा।

गुरु कृपा से कल से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, उदित होगा भाग्य

कुंभ राशि- मन प्रसन्न रहेगा। शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। परिवार में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी। आलस्य में वृद्धि होगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

मीन राशि- अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार में शान्ति‍ एवं सद्भाव के लिए प्रयास करें। कारोबार के लिए विदेश यात्रा लाभप्रद हो सकती है। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरी में अफसरों से सम्बन्ध बिगड़ सकते हैं। संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें