ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologyhoroscope tomorrow aaj ka rashifal 2022 future predictions todays lucky and unlucky rashi zodiac signs 25 march 2022 friday Astrology in Hindi

Rashifal : 25 मार्च को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

Horoscope Rashifal 25 March 2022 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है।

Rashifal : 25 मार्च को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल
पं. राघवेंद्र शर्मा,नई दिल्लीThu, 24 Mar 2022 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

Horoscope Rashifal 25 March 2022 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 25 मार्च 2022 को शुक्रवार है। शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से माता लक्ष्मी की पूजा- अर्चना की जाती है। प. राघवेंद्र शर्मा से जानिए 25 मार्च, 2022 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

मेष राशि-  माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। परिवार में सुख-शान्ति‍ रहेगी। बौद्धिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। आय के साधन बनेंगे। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। खर्च भी बढ़ेंगे। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। व‍िवादों से बचें।

वृष राशि- आत्मसंयत रहें। मानसिक शान्ति‍ बनाये रखने के प्रयास करें। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। शैक्षिक कार्यों में सुखद परिणाम मिलेगें। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। बातचीत में सनतुलित रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मिथुुन राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। मन अशान्त रहेगा। आलस्य की अधिकता रहेगी। क्रोध पर न‍ियंत्रण रखें। मात का सानिध्य एवं सहयोग प्राप्त होगा। वाहन सुख की प्राप्ति होगी।

अंकराशि : इन तारीखों में जन्मे लोग 25 मार्च को मनाएंगे जश्न, धन- लाभ के योग

कर्क राशि- मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी भी मिल सकती है। परिवार के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। परिश्रम अधिक रहेगा।

सिंह राशि- मन अशान्त रहेगा। शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचने का प्रयास करें। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है।

सूर्य, बुध के बाद अब शुक्र की बदलेगी चाल, मेष से लेकर मीन वालों पर पड़ेगा ये प्रभाव, देखें अपनी राशि का हाल

कन्या राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मन परेशान भी हो सकता है। आत्मसंयत रहें। परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की स्‍थिति हो सकती है। मानसिक तनाव रहेगा। आय में कमी आएगी।

तुला राशि- मन प्रसन्न रहेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी। माता का सानिध्य मिलेगा। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में कुछ सुधार होगा। किसी पैतृक सम्पत्ति से धन लाभ हो सकता है। मित्र का आगमन हो सकता है। माता-प‍िता का सहयोग म‍िलेगा।

वृश्चिक राशि- आत्मसंयत रहें। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकते हैं। कारोबार में सुधार होगा। आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। लंबे समय से चली आ रही परेशान‍ियों से मुक्‍त‍ि की उम्‍मीद है।

आज से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, देखें क्या आप भी हैं इस लिस्ट में शामिल

धनु राशि- मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय वृद्धि भी होगी। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। पिता का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान को कष्ट होगा।

मकर राशि- मन परेशान रहेगा। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। परिवर्तन से लाभ के अवसर भी मिल सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। कला एवं संगीत में रुझान बढ़ेगा। कुछ पुराने मित्रों से सम्पर्क बन सकते हैं।

कुंभ राशि- मानसिक शान्ति‍ तो रहेगी, परन्तु बातचीत में संयत रहें। माता-पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि रहेगी। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।

मीन राशि- आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। कारोबार से आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। बातचीत में संयत रहें। वाणी में सौम्यता रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें