ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मRashifal : 17 जनवरी को ये 5 राशि वाले मनाएंगे जश्न, चमकेगा भाग्य का सितारा, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

Rashifal : 17 जनवरी को ये 5 राशि वाले मनाएंगे जश्न, चमकेगा भाग्य का सितारा, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

Horoscope Rashifal 17 January 2022 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है।...

Rashifal : 17 जनवरी को ये 5 राशि वाले मनाएंगे जश्न, चमकेगा भाग्य का सितारा, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 17 Jan 2022 07:08 AM

Horoscope Rashifal 17 January 2022 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 17 जनवरी 2022 को सोमवार है। हिंदू पंचांग के अनुसार 17 जनवरी को पौष मास की पूर्णिमा है। हिंदू धर्म में पूर्णिमा का बहुत अधिक महत्व होता है। इस दिन विधि- विधान से विष्णु भगवान और चंद्रमा की पूजा- अर्चना की जाती है। प. राघवेंद्र शर्मा से जानिए 17 जनवरी, 2022 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

मेष राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। अफसरों का सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। यात्रा कष्टमय रहेगी। मानसिक शान्ति रहेगी। स्‍वास्‍थ्‍य की परेशानी बनी रहेगी।

साप्ताहिक अंकराशि : आने वाले 7 दिनों तक इन तारीखों में जन्मे लोग रहेंगे दुख- दर्द से दूर, खूब कमाएंगे धन- दौलत

वृष राशि- नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिवार से दूर दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। अनियोजित खर्च बढ़ सकते हैं। भवन सुख में वृद्धि होगी। पठन-पाठन के प्रति रुचि रहेगी। शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति होगी। आपसी मनमुटाव हो सकता है। मन अशान्त रहेगा।

मिथुन राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। धन में वृद्धि होगी। जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है। नौकरी में परिवर्तन हो सकता है। उच्चपद की प्राप्ति हो सकती है। आलस्य भी अधिक रहेगा। तनाव से बचें।

कर्क राशि- मन परेशान हो सकता है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। माता-पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। लंबे समय से आ रही परेशान‍ी कम हो सकती हैं। सुखद समाचार म‍िलेगा। यात्रा के योग हैं।

साप्ताहिक राशिफल : आने वाला सप्ताह में सूर्य की तरह चमकेगा इन 5 राशियों का भाग्य, 7 दिनों तक बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

सिंह राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी।  कुटुम्ब की किसी महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। खर्च अधिक रहेंगे।

कन्या राशि- अपनी भावनाओं को वश में रखें। आत्मसंयत रहें। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। परिवार की समस्याएं बढ़ेंगी। परिवार के सदस्यों के मध्य वैचारिक मतभेद भी हो सकते हैं। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। म‍ित्रों का सहयोग मिलेगा। भाइयों से सहयोग म‍िलेगा।

तुला राशि- नकारात्मक विचारों से बचें। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। अफसरों का सहयोग भी मिलेगा। क्रोध के अतिरेक से बचें। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। अपनी सेहत का भी ध्यान रखें। शैक्ष‍िक कार्यों में सफलता मि‍लेगी। तनाव से बचें।

मंगल ने किया धनु राशि में प्रवेश, मेष से लेकर मीन राशि तक के जीवन में होंगे बड़े बदलाव, जानें अपनी राशि का हाल

वृश्चिक राशि- बातचीत में सन्तुलित रहें। मानसिक शान्ति‍ कि लिए प्रयास करें। कारोबार पर समुचित ध्यान दें। कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। लंबे समय से चले आ रहे व‍िवादों से मुक्‍त‍ि म‍िलेगी। भाइयों के सहयोग से कारोबार में तरक्‍की के योग बन रहे हैं। लंबी यात्रा के योग बन रहे हैं।

धनु राशि- मन अशान्त रहेगा। संयत रहें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में हो सकते हैं। किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं। पैतृक संपत्‍त‍ि से लाभ के अवसर म‍िलेंगे। रुके हुए धन की प्राप्‍त‍ि होगी। शैक्ष‍िक कार्यों में सफलता के योग हैं। अनावश्‍यक खर्चों में बढ़ोतरी से मन परेशान रहेगा।

मकर राशि- धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। यात्रा लाभप्रद रहेगी। भवन-सम्पत्ति के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। क्रोध के अतिरेक से बचें। यात्रा के योग हैं।

बुध, शनि और सूर्य के एक ही राशि में रहने से इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, देखें क्या आपकी भी बदलने वाली है किस्मत

कुंभ राशि- बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में निवेश कर सकते हैं। माता के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर सतर्क रहें। पर‍िवार में धार्मि‍क कार्यक्रम हो सकते हैं। यात्रा के भी योग बन रहे हैं। तरक्‍की के अवसर प्राप्‍त होंगे। कार्यक्षेत्र में लाभ होगा।

मीन राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें। रुके हुए धन की प्राप्‍त‍ि‍ होगी। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। शैक्षि‍क कार्यों में मनोवांछि‍त पर‍िणाम म‍िलने की उम्‍मीद है। म‍ित्रों से मनमुटाव हो सकता है।

epaper