DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्ममेष से लेकर मीन राशि तक, जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन, पढ़ें 17 अक्टूबर का राशिफल

मेष से लेकर मीन राशि तक, जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन, पढ़ें 17 अक्टूबर का राशिफल

पं. राघवेंद्र शर्मा,नई दिल्लीYogesh Joshi
Sun, 17 Oct 2021 05:13 AM
मेष से लेकर मीन राशि तक, जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन, पढ़ें 17 अक्टूबर का राशिफल

Horoscope Rashifal Tomorrow 17 october 2021 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 17 अक्टूबर को रविवार है। प. राघवेंद्र शर्मा से जानिए 17 अक्टूबर, 2021 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

मेष राशि

  • क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। किसी धार्मिक स्‍थान के निर्माण में सहयोग कर सकते हैं। मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। वाहन सुख में वृद्धि होगी।

Numerology Prediction 17 October : इन बर्थडेट वालों के लिए शुभ रहेगा रविवार का दिन, खूब मिलेगा मान- सम्मान, पढ़ें दैनिक अंकराशि भविष्यफल

वृष राशि

  • आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। किसी विशेष मित्र का आगमन हो सकता है। मन परेशान रहेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। शासकीय कार्यों में सफलता मिलेगी। व्‍यर्थ के व‍िवादों से दूर रहने के प्रयास करें।

मिथुन राशि

  • आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे, परन्तु मन में नकारात्‍मकता से बचें। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। लेकिन रहन-सहन में असहज हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। बातचीत में संयत रहें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। अपनी भावनाओं को वश में रखें। 

कर्क राशि

  • मन अशान्त हो सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। माता के परिवार को किसी महिला से धन मिल सकता है। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय हो सकती है। आय में वृद्धि होगी। म‍ित्रों से भेंट होगी।

सिंह राशि

  • क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति हो सकती है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ेगी। परिवार का सहयोग भी मिलेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। कारोबार में सफलता म‍िलेगा। 

Sun transit in libra 2021 : सूर्य कल करेंगे तुला राशि में प्रवेश, जानें मेष से लेकर मीन राशि पर कैसा रहेगा प्रभाव

कन्या राशि

  • मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। संयत रहें। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। परिवार की समस्‍याओं से परेशान रहेंगे। संचित धन में कमी आएगी। संतान का सहयोग मिलेगा। परिवार से दूर जा सकते हैं।

तुला राशि

  • मानसिक शान्ति‍ रहेगी परन्तु जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। कार्यभार में वृद्धि होगी। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। शैक्ष‍िक कार्यों में सफलता मि‍लेंगे।

वृश्चिक राशि

  • संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। परिवार में सुख-शान्ति‍ रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आत्‍मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा। रहन-सहन कष्‍टमय हो सकता है। माता से धन की प्राप्‍त‍ि होगी। यात्रा पर जाने के योग हैं।

धनु राशि

  • मन परेशान रहेगा, परन्तु पिता का साथ मिलेगा। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। धन की स्थिति में सुधार होगा। परिवार में धार्मि‍क आयोजन हो सकते हैं। माता-पिता का साथ मिलेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। भाइयों के सहयेाग से व्‍यापार में सफलता म‍िलेगी।

Karwa Chauth 2021 : करवा चौथ व्रत 24 अक्टूबर को, नोट कर लें चांद निकलने का समय, पूजा- विधि और शुभ मुहूर्त

मकर राशि

  • वाणी में मधुरता रहेगी। भवन सुख में वृद्धि अथवा सम्पत्ति का विस्तार हो सकता है। पिता से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। सन्तान को कष्ट रहेगा। मन अशांत रहेगा। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। भवन सुख में वृद्धि होगी। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं।

कुंभ राशि

  • मानसिक शान्ति‍ रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकते हैं। उच्‍चाध‍िकार‍ियों से मधुर संबंध रहेंगे।

मीन राशि

  • मन परेशान रहेगा। आत्मसंयत रहें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाना हो सकता है। सन्तान के साथ का ध्यान रखें। आत्‍मविश्वास से लबरेज रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। लाभ के अवसर म‍िलेंगे।
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें