ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope Today is very lucky for 6 zodiac signs every work will be done you will get blessings of Maa Durga

6 राशियों के लिए काफी लकी रहेगा दिन, बनेंगे हर काम, मिलेगा मां दुर्गा का आशीर्वाद

Aaj Ki Lucky Rashiya: ज्योतिष विद्या के अनुसार आज नवरात्रि का सातवां दिन कुछ राशियों के लिए बेहद ही लाभकारी माना जा रहा है। इसलिए आइए जानते हैं 21 अक्टूबर के दिन कौन सी राशियां लकी रहने वाली है।

6 राशियों के लिए काफी लकी रहेगा दिन, बनेंगे हर काम, मिलेगा मां दुर्गा का आशीर्वाद
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 21 Oct 2023 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

Lucky Zodiac Signs Today: शारदीय नवरात्रि का आज सातवां दिन है। नवरात्रि के सातवें दिन माता कालरात्रि की विधिवत पूजा-अर्चना की जाती है। ग्रहों की चाल व्यक्ति के जीवन को भी प्रभावित करती है। वहीं, ज्योतिष विद्या के अनुसार आज नवरात्रि का सातवां दिन कुछ राशियों के लिए बेहद ही लाभकारी माना जा रहा है। इसलिए आइए जानते हैं 21 अक्टूबर के दिन कौन सी राशियां लकी रहने वाली है।

Durga Ashtami: अष्टमी कल, जान लें पूजा की विधि, मुहूर्त और महत्व

मेष राशि
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ माना जा रहा है। लव लाइफ में आप और आपके पार्टनर के बीच का बॉन्ड स्ट्रांग होगा। बिजनेस कर रहे लोगों की मुलाकात कुछ इन्वेस्टर से हो सकती है और आपको अच्छी डील भी मिल सकती है। जीवन में शांति का माहौल रहेगा। 

धनु राशि
धनु राशि वालों के लिए नवरात्रि का सातवां दिन बेहद ही शुभ माना जा रहा है। जरूरी कामों में आ रही रुकावटें दूर होगी। जॉब में अपनी स्किल दिखाने का मौका मिल सकता है। पुराने निवेश से धन लाभ होने के योग भी हैं।

सिंह राशि
नवरात्रि का सातवां दिन सिंह राशि के लोगों के लिए फायदेमंद माना जा रहा है। आज कोई अच्छा अवसर आपका दरवाजा खटखटा सकता है। आपकी फाइनेंशियल स्थिति आज अच्छी रहने वाली है। आपके किए गए परिश्रम और प्रयासों का पूर्ण फल आपको मिलेगा। 

हजारों वर्ष पुरानी काले पत्थर की मां की चमत्कारी प्रतिमा, जिसके दर्शन कर हर मुराद होती है पूरी

मकर राशि
मकर राशि के लोगों के लिए नवरात्रि का सातवां दिन शुभ माना जा रहा है। प्रोफेशनल लाइफ में प्रमोशन होने की संभावना है। किसी भी काम को शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। सेहत का ख्याल जरूर रखें।

कन्या राशि
आज नवरात्रि का सातवां दिन कन्या राशि के लोगों के लिए बेहद लाभदायक माना जा रहा है। आपके परिवार में सुख शांति का माहौल बना रहेगा। बिजनेस रिलेटेड किसी यात्रा पर जा सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए दिन बेहद ही शुभ माना जा रहा है और कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

Love Horoscope: 21 अक्टूबर को कुंभ, मकर मीन वालों की होगी बहस, तो कुछ का दिन रहेगा रोमांटिक

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए नवरात्रि का सातवां दिन लकी साबित हो सकता है। आज किए गए हर प्रयास रंग लाएंगे। शादीशुदा लोगों की लाइफ में रोमांस बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको अपने मैनेजर का भरपूर साथ मिलेगा। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें