ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope These zodiac signs will have fun till December 28 Mercury will sail across

Mercury Transit: 28 दिसंबर तक इन राशियों की रहेगी मौज, बुध लगाएंगे बेड़ा पार

Mercury Transit 2023: बुध ने धनु में प्रवेश किया है। बुध ग्रह के गोचर से कुछ राशियों को शुभ परिणाम तो कुछ को नुकसान भी झेलना पड़ सकता हैं।

Mercury Transit: 28 दिसंबर तक इन राशियों की रहेगी मौज, बुध लगाएंगे बेड़ा पार
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 07:51 AM
ऐप पर पढ़ें

Budh Gochar 2023: व्यापार और तर्क के कारक बुध का राशि परिवर्तन महत्वपूर्ण माना जाता है। कल 27 नवंबर के दिन बुध की चाल में बदलाव हुआ है। सुबह 5 बजकर 41 मिनट पर धनु में बुध ने प्रवेश किया, जिससे सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। बुध ग्रह के गोचर से कुछ राशियों को शुभ परिणाम तो कुछ को नुकसान भी झेलना पड़ सकता हैं। वहीं, बुध अब दिसंबर में राशि परिवर्तन करेंगे। बुध 28 दिसंबर तक धनु राशि में विराजमान रहेंगे। इसलिए आइए जानते हैं 28 दिसंबर तक किन राशियों का भाग्य बुध देव चमकाने वाले हैं-

2023 के आखिर में ग्रहों की चाल का वार, 4 राशियां करेंगी राज ही राज

मेष राशि
बुध का राशि परिवर्तन मेष राशि के लोगों के लिए बेहद लाभकारी माना जा रहा है। आपके करियर में आ रही दिक्कतें समाप्त होंगी और आपको नए अवसर प्राप्त होंगे। अपने पार्टनर के साथ किसी ट्रिप की योजना बना सकते हैं। आपको घर-परिवार के सदस्यों का भरपूर साथ मिलेगा। वहीं, मैरिड लाइफ भी अच्छी रहने वाली है। 

धनु राशि
धनु राशि के लोगों के लिए बुध का गोचर फायदेमंद माना जा रहा है। वर्कप्लेस में आ रही रुकावटें दूर होंगी। आपको कई ऐसे नए मौके मिल सकते हैं, जो आपके प्रमोशन और आय वृद्धि का कारण भी बनेंगे। इसलिए पूरी लगन के साथ अपने टास्क को पूरा करें। किसी नए शख्स की एंट्री आपकी लाइफ में हो सकती है। 

मिथुन राशि 
बुध का गोचर मिथुन राशि वालों को शुभ परिणाम दे सकता है। बिजनेस करने वालों को अच्छी डील या इन्वेस्टर्स मिल सकते हैं। कंपीटिटिव एग्जाम की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स को गुड न्यूज मिल सकती है। वहीं, छोटी-मोटी दिक्कतें आ सकती हैं, जिन्हें आप सूझ-बूझ के साथ सॉल्व कर लेंगे। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें